शिवसेना ने साधा मोदी-फडणवीस पर निशाना, कहा-सरकार ला रही जहरीली परियोजनाएं
शिवसेना ने साधा मोदी-फडणवीस पर निशाना, कहा-सरकार ला रही जहरीली परियोजनाएं
Share:

नई दिल्ली : शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे आए दिन अपनी पूर्व सहयोगी पार्टी भाजपा पर करारे हमले करती हैं. अब एक बार फिर शिवसेना ने भारतीय जनता पार्टी, पीएम मोदी और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर जमकर हमला बोला हैं. शिवसेना ने मोदी और देवेंद्र को तानाशाह तक कह डाला. दावा करते हुए शिवसनी ने कहा कि मोदी और फडणवीस द्वारा आपातकाल के खिलाफ मचाया जा रहा शोर महज नाटक है.

अपने मुखपत्र 'सामना' में शिवसेना ने महाराष्ट्र के रत्नागिरि जिले के नानर में विशाल रिफाइनरी परियोजना की नींव डालने पर भाजपा को घेरते हुए कहा कि यह ऐसा है, जैसे कैंसर अस्पताल की आधारशिला रखीं जा रही हो. सामना में शिवसेना ने भाजपा पर आरोप मढ़ते हुए कहा कि इस जहरीली परियोजना के कारण लोग कैंसर, तपेदिक और सीने से संबंधित अन्य बीमारियों से पीड़ित होंगे. 

शिवसेना ने पीएम मोदी को यह नसीहत भी दे डाली कि उन्हें केंद्र और राज्य स्तर पर पर्यावरण मंत्रालय बंद कर देना चाहिए. सरकार की तमाम परियोजनाओं की तुलना शिवसेना ने हिटलर से करते हुए लिखा कि हिटलर ने लाखों यहूदियों की हत्या की, नानर परियोजना, लोगों की उनके घरों में हत्या करने और उनकी जमीन को नुकसान पहुंचाने की साजिश है. शिवसेना यहीं नहीं रुकी उसने सरकार पर और गंभीर आरोप लगते हुए कहा कि एक और लोग पर्यावरण को बचा रहे हैं, दूसरी ओर केंद्र की मोदी सरकार जहरीली परियोजनाएं ला रही हैं. 

सीएम राजे समेत आला नेताओं ने सैनी को प्रदेशाध्यक्ष बनने पर दी बधाई

जनता ने इंदिरा को भी हरा दिया था-शरद पंवार

तोगड़िया की मोदी को धमकी, 4 महीने बनाए मंदिर नहीं तो....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -