सीएम राजे समेत आला नेताओं ने सैनी को प्रदेशाध्यक्ष बनने पर दी बधाई
सीएम राजे समेत आला नेताओं ने सैनी को प्रदेशाध्यक्ष बनने पर दी बधाई
Share:

जयपुर : आखिरकार कल शाम 72 दिनों के लंबे इंतजार के बाद राजस्थान को मदनलाल सैनी के रुप में नया प्रदेश अध्यक्ष मिल ही गया. कल प्रदेश अध्यक्ष बनते ही सैनी के चाहने वालों ने एक के बाद एक उन्हें बधाईयां और शुभकामनाएं दी. वहीं राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने भी मदनलाल सैनी को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनने पर शुभकामनाएं दी. 

राजे ने अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए कहा कि लिखा कि राज्यसभा सांसद मदन लाल सैनी जी को भाजपा राजस्थान का प्रदेशाध्यक्ष के रुप में बड़ी जिम्मेदारी मिलने पर हार्दिक बधाई. जनसेवा की आपकी सोच और नेतृत्व कौशल से भारतीय जनता पार्टी राजस्थान में सफलता के नये शिखर को स्पर्श करें, ऐसी मेरी कामना है. बता दे कि 18 अप्रैल को राजेश परनामी ने इस पद से इस्तीफ़ा दे दिया था. तब से यह पद खाली था. 

मदनलाल सैनी को राजेश परनामी ने भी बधाईयां दी. उन्होंने कहा कि राज्यसभा सांसद श्री मदन लाल सैनी जी को राजस्थान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बनने पर बहुत-हुत बधाई. वहीं राजस्थान के शिक्षामंत्री वासुदेव देवनानी ने लिखा कि संगठन निष्ठ ,अनुभवी एवं निस्पृह कार्यकर्ता ,सांसद मदनलाल सैनी जी को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नामित किए जाने का हार्दिक स्वागत. बता दे कि इस पद के लिए सैनी के अलावा गजेंद्र सिंह शेखावत, सुरेंद्र सिंह पारीक, श्रीचंद्र कृपलानी और अर्जुन राम मेघवाल का नाम भी सामने आया था. लेकिन अंततः मदनलाल सैनी ने बाजी मार ली. 

कांग्रेस, मोदी और शाह को ओवैसी की चुनौती, दम है तो हैदराबाद से लड़े चुनाव

चरमराई अर्थव्यवस्था के मालिक पाक को भारत की फिक्र

अखिलेश यादव का योगी पर हमला, कहा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -