शिवसेना ने भाजपा पर कसा तंज, कहा- इतना सन्नाटा क्यों....
शिवसेना ने भाजपा पर कसा तंज, कहा- इतना सन्नाटा क्यों....
Share:

इस समय महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री पद पर चल रही खींचतान के बीच ‘शोले’ फिल्म में रहीम चाचा के डायलॉग ‘...इतना सन्नाटा क्यों है भाई?’ का इस्तेमाल करते हुए शिवसेना ने देश में आर्थिक सुस्ती को लेकर सोमवार को केंद्र सरकार पर निशाना साधा. शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय में लिखा है, ‘...इतना सन्नाटा क्यों है भाई?’  इस डायलॉग के माध्यम से पार्टी ने देश और महाराष्ट्र में छाई आर्थिक सुस्ती को लेकर सरकार पर निशाना साधा है. 

तेलुगु देशम पार्टी को लगा बड़ा झटका, इस दिग्गज नेता ने दिया इस्तीफा

अगर आपको नही पता तो बता दे कि शोले फिल्म में यह डायलॉग रहीम चाचा (एके हंगल) का है जब गब्बर सिंह (अमजद खान) बाहर नौकरी के लिए जा रहे उनके बेटे की हत्या कर उसकी लाश एक घोड़े पर रखकर गांव में भेजता है. उस दौरान सभी गांव वाले एकदम चुप हैं और दृष्टिबाधित खान चाचा सबसे सवाल करते हैं ‘...इतना सन्नाटा क्यों है भाई?’शिवसेना ने इस डायलॉग के माध्यम से देश में आर्थिक सुस्ती और त्योहारों के मौके पर बाजारों से गायब रौनक के लिए सरकार के नोटबंदी और गलत तरीके से जीएसटी को लागू करने को जिम्मेदार बताया है.

महाराष्ट्र: राज्यपाल से मिलने पहुंचे फडणवीस, सरकार बनाने का दावा कर सकते है पेश!

इसके अलावा उसने सामना में लिखा है, कि ‘सुस्ती के डर से बाजारों की रौनक चली गई है और बिक्री 30 से 40 प्रतिशत की कमी आई है. उद्योगों की हालत खराब है और विनिर्माण इकाइयां बंद हो रही हैं, इससे लोगों की नौकरियां जा रही हैं.’ सामना ने लिखा है कि कई बैंकों की हालत खराब है, वे वित्तीय संकट से जूझ रहे हैं और लोगों के पास खर्च करने को पैसा नहीं है. 

शिवसेना ने आर्थिक मंदी पर भाजपा को घेरा, ये है पूरी रिपोर्ट

सासाराम में छात्रों ने किया जबरदस्त विरोध प्रदर्शन, भारी नुकसान की आशंका

अशोक गहलोत ने मॉब लिंचिंग की घटनाओं पर जताई चिंता, गाय माता को लेकर कही कई जबरदस्त बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -