शिवसेना ने भाजपा के नेतृत्व वाले शासन के व्यवहार की आलोचना की
शिवसेना ने भाजपा के नेतृत्व वाले शासन के व्यवहार की आलोचना की
Share:

 शिवसेना ने सोमवार को भाजपा के नेतृत्व वाले शासन के उपचार का विरोध करते हुए किसानों के खिलाफ नारेबाजी की, जिसमें कहा गया कि उत्तर भारत के शीत लहर वाले हिस्सों में पानी की तोपों का इस्तेमाल करना क्रूर है। किसान नए खेत कानूनों के खिलाफ पांच दिनों से दिल्ली की सीमाओं पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और कहा है कि वे किसी भी सशर्त बातचीत को स्वीकार नहीं करेंगे और राष्ट्रीय राजधानी में सभी पांच प्रवेश बिंदुओं को अवरुद्ध करने की धमकी दी।

शिवसेना के मुखपत्र सामना में एक संपादकीय में कहा गया है कि 'हमारे किसानों को आतंकवादी माना जा रहा है और दिल्ली की सीमाओं पर हमला किया गया है जबकि आतंकवादी कश्मीर में सीमा पर हमारे सैनिकों को मार रहे हैं। उन्होंने कहा, "सरकार राजनीतिक विरोधियों को कुचलने के लिए अपनी ताकत का इस्तेमाल कर रही है, लेकिन देश के दुश्मनों से निपटने के दौरान यह दृढ़ संकल्प क्यों नहीं देखा जा रहा है।"

पिछले एक महीने में महाराष्ट्र के 11 सैनिकों ने सीमाओं पर दुश्मनों से लड़ते हुए शहादत प्राप्त की, सेना ने कहा गुजरात में सरदार पटेल की विशाल प्रतिमा "पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह द्वारा स्थापित" का जिक्र करते हुए संपादकीय में कहा गया कि पटेल किसानों के नेता भी थे और अंग्रेजों के खिलाफ कई किसानों के आंदोलन का नेतृत्व किया। "उनकी प्रतिमा की आँखें अब नम होनी चाहिए कि किसानों के साथ कैसा व्यवहार किया जा रहा है," जंहा यह भी कहा जा रहा है कि ईडी और सीबीआई जैसी केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ हथियार के रूप में किया जा रहा है। इसमें कहा गया है कि इन एजेंसियों को अपनी वीरता प्रदर्शित करने का मौका मिलना चाहिए।

आज पहली बार SCO बैठक की अध्यक्षता करेगा भारत, 6 देशों के पीएम लेंगे हिस्सा, लेकिन पीएम मोदी नहीं

मायावती बोलीं - आशंकाओं से भरा हुआ है लव जिहाद अध्यादेश, यूपी सरकार करे पुनर्विचार

देश के हर रेलवे स्टेशन पर मिलेगी कुल्हड़ वाली चाय, रेल मंत्रालय ने बनाया ये प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -