शिवसेना ने नकारी मनसे से गठबंधन की बात
शिवसेना ने नकारी मनसे से गठबंधन की बात
Share:

मुंबई। बृहन्मुंबई महानगर पालिका के चुनाव को लेकर विभिन्न दल अपने प्रचार प्रसार में लगे हैं। इसके साथ ही विभिन्न सीटों पर गठबंधन की जोडतोड़ प्रारंभ हो गई है। बीएमसी इलेक्शन में भाजपा से अलग होकर चुनाव में आने वाली शिवसेना को कथित तौर पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना द्वारा गठबंधन का प्रस्ताव दिया गया था मगर अब यह बात सामने आई है कि शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा है कि वे पूरे संकल्प के ही साथ चुनाव के मैदान में होंगे।

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि वे किसी तरह का गठबंधन नहीं करेेंगे। गौरतलब है कि मनसे के नेता और शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे के करीबी बाला नंदगांवकर ने कहा था कि वे प्रस्ताव लेकर मातोश्री गए थे और गठबंधन को लेकर चर्चा की थी मगर यदि उद्धव का कहना है कि किसी तरह का प्रस्ताव नहीं दिया गया था तो फिर मैं झूठ बोल रहा हूं।

माना जा रहा है कि बीएमसी में प्रमुख दलों में से किसी को भी स्पष्ट बहुमत मिलने की संभावना नहीं है ऐसे में ये दल गठबंधन कर अपना प्रभुत्व तय करना चाहते हैं। बीएमसी में मनसे के 28 पार्षद बताए जा रहे हैं लेकिन माना जा रहा है कि मनसे के नेता इससे दूर हो रहे हैं और जो उम्मीदवार हैं वे भी अधिक सक्रियता नहीं दिखा पा रहे हैं।

देवी देवताओं के चित्रों को कार्यालयों में न लगाने का शिवसेना ने किया विरोध

BJP का पलटवार, यह लड़ाई आचार और विचार से है - फडणवीस

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -