राणा दंपति को लेकर बोली शिवसेना- 'बंटी-बबली का स्वागत करने बैठे हैं, हिम्मत है तो सामने आकर मुकाबला करो'
राणा दंपति को लेकर बोली शिवसेना- 'बंटी-बबली का स्वागत करने बैठे हैं, हिम्मत है तो सामने आकर मुकाबला करो'
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा पर सियासत गर्माती जा रही है। निर्दलीय सांसद नवनीत राणा तथा उनके MLA पति रवि राणा ने जब से महाराष्ट्र के सीएम तथा शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के घर मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने की घोषणा की है तब से इस घटना पर सियासत बढ़ती जा रही है। शिवसेना नेता संजय राउत ने तो यहां तक बोल दिया है कि हम उनका स्वागत करने के लिए बैठे हैं, हिम्मत है तो सामने आकर मुकाबला करें।

संजय राउत ने मीडिया से चर्चा करते हुए बोला है कि यदि कोई मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करेगा तो शिवसेना चुप बैठेगी क्या। यदि आप हमारे घर पर पहुंचेंगे तो हमें भी उसी भाषा में उत्तर देने का हक़ है। महाराष्ट्र के कानून इंतजाम आप लोग खराब कर रहे हैं। यदि हिम्मत है तो सामने आकर लड़ें। उन्होंने आगे बोला कि अगर आप किसी और के समर्थन से हमारे मातोश्री में घुसपैठ करने का प्रयास कर रहे हैं तो शिवसैनिक आक्रामक होगा, शिवसैनिक चुप नहीं बैठेगा। इससे पूर्व संजय राउत ने राणा दंपति को बंटी एवं बबली की जोड़ी करार दिया था।

वहीं इसको लेकर प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि हम राणा दंपति को बड़ा पाव खिलाएंगे। कोल्हापुर मिर्ची के साथ उनका स्वागत करेंगे। वो थककर आ रहे हैं। वे घर से बाहर निकलें। हम उनके खुले चैलेंज को कबूल किया है। मुंबई पुलिस अपना काम कर रही है। प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि यदि राणा दंपति बाहर नहीं आए तो ये प्रूव हो जाएगा कि फर्जी कार्ड बनाकर चुनाव जीतते हैं तथा फर्जी हनुमान भक्ति दिखाते हैं। राणा दंपति बाहर आएं, हम उनको रास्ता दिखाएंगे। दूसरी तरफ शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि यदि कोई  इस्तेमाल करके हमारे घर में घुसने का प्रयास करते हैं तो शिवसैनिक आपको नहीं छोड़ेगा। शिवसैनिक हमेशा मरने और मारने के लिए तैयार है। 

कौन थे वीर कुंवर सिंह? जिनके विजयोत्सव पर आरा जा रहे हैं अमित शाह

प्रशांत किशोर का कांग्रेस में जाना लगभग तय, मिल सकता है बड़ा पद

चाचा पशुपति पर हुए हमले को लेकर बोले चिराग पासवान- 'दोषी पाया जाऊं तो सजा दें'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -