चाचा पशुपति पर हुए हमले को लेकर बोले चिराग पासवान- 'दोषी पाया जाऊं तो सजा दें'
चाचा पशुपति पर हुए हमले को लेकर बोले चिराग पासवान- 'दोषी पाया जाऊं तो सजा दें'
Share:

पटना: इन दिनों बिहार का राजनीतिक पारा गरम है। बोचहां उपचुनाव के पश्चात् आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। दूसरी तरफ रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान अलग राग अलापने में जुटे हैं। चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार को चिट्ठी लिखकर अपने चाचा पशुपति पारस पर हुए हमले की तहकीकात की मांग की है।

वही पशुपति पारस पर मोकामा में हुए हमले के बाद पारस की तरफ से चिराग पासवान पर इल्जाम लगाया गया था। उसके बाद चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार को चिट्ठी लिखकर पूरे मामले की तहकीकात की मांग की है। चिराग ने नीतीश कुमार से दूध का दूध तथा पानी का पानी करने की मांग की है। चिराग ने बोला है कि यदि वे अपराधी पाए जाते हैं, तो उन्हें भी सजा प्राप्त होनी चाहिए।

वही चिराग पासवान यहीं नहीं रुके, उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार सहूलियत की राजनीति करते हैं। चिराग ने कहा कि उत्तर प्रदेश चुनाव के वक़्त विशेष प्रदेश के दर्जे तथा जातीय जनगणना की मांग उठी थी, चुनाव के बाद मुद्दे गायब हो गए हैं। तेजस्वी की इफ्तार पार्टी में पहुंचे चिराग ने बोला कि उनके पिता रामविलास भी लालू प्रसाद की इफ्तार पार्टी में शामिल होते थे। ऐसे में तेजस्वी की इफ्तार में सम्मिलित होने पर इसके सियासी मायने ना निकाले जाएं। ये धर्म विशेष का मामला है। वैसे भाजपा के शाहनुबाज हुसैन ने भी इफ्तार में नीतीश की उपस्थिति पर कुछ ऐसी ही प्रतिक्रिया दी। उन्होंने जोर देकर बोला कि जब सुशील कुमार मोदी इफ्तार रखा करते थे, उसमें भी नीतीश कुमार जाते थे। अब जब RJD ने इफ्तार रखी है, तो यहां भी वे आए हैं। इसके सियासी मायने नहीं निकाले जाने चाहिए।

राजस्थान में नेतृत्व परिवर्तन की आहट ! सोनिया गांधी से मिले सचिन पायलट

'यह कुकृत्य कांग्रेस की शवयात्रा निकालेगा...', अलवर में 300 वर्ष प्राचीन मंदिर तोड़े जाने पर भड़का VHP

'राहुल गांधी को 1000 रुपये जुर्माना दे...', RSS नेता को कोर्ट ने दिया आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -