किसान आंदोलन पर कनाडाई PM ने जताई चिंता तो शिवसेना ने कही यह बात
किसान आंदोलन पर कनाडाई PM ने जताई चिंता तो शिवसेना ने कही यह बात
Share:

नई दिल्ली: इन दिनों किसानों को दिल्ली में प्रदर्शन करते हुए देखा जा रहा है। आप जानते ही होंगे वह केंद्र सरकार के कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हैं और इसी के कारण वह आंदोलन कर रहे है। इस समय किसानों ने यह मांग रखी है कि, 'केंद्र सरकार कृषि से जुड़े कानूनों को वापस ले।' अब ऐसे में किसानों की तरफ से किए जा रहे आंदोलन पर कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने टिप्पणी दी है।

उनकी टिप्पणी के जवाब में शिवसेना ने कहा है कि, 'Dear @JustinTrudeau ,touched by your concern but India’s internal issue is not fodder for another nation’s politics।Pls respect the courtesies that we always extend to other nations।Request PM @narendramodi ji to resolve this impasse before other countries find it okay to opine।' वैसे किसानों के इस आंदोलन पर टिप्पणी करने वाले कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो पहले विदेशी नेता हैं।

उन्होंने हाल ही में भारत के किसान आंदोलन को लेकर चिंताएं जताई है। वहीं अगर बात करें शिवसेना की तो जस्टिन ट्रूडो की टिप्पणी पर शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट किया और यह सब लिखा है। क्या कहा था कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने- बीते दिनों जस्टिन ट्रूडो ने एक कार्यक्रम के दौरान दिए अपने वीडियो संबोधन में कहा था कि, 'भारत में किसानों के आंदोलन को लेकर आ रही खबरें बहुत चिंताजनक हैं। हम उनके परिवारों और मित्रों को लेकर चिंतित हैं। कनाडा शांति पूर्ण समर्थन में है और हमने इस मुद्दे को लेकर अलग-अलग तरीकों से भारत सरकार से संपर्क किया है।'

किसानों के सपोर्ट में हैं पंजाबी सिंगर्स, गानों के माध्यम से भरा जोश

आज है आदित्य नारायण की शादी, डांस का वीडियो हुआ वायरल

अब शिवसेना की हुईं उर्मिला मातोंडकर, कांग्रेस की टिकट पर लड़ा था 2019 का लोकसभा चुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -