आज है आदित्य नारायण की शादी, डांस का वीडियो हुआ वायरल
आज है आदित्य नारायण की शादी, डांस का वीडियो हुआ वायरल
Share:

सिंगर और टीवी होस्ट आदित्य नारायण आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। जी हाँ, आज यानी 1 दिसंबर को उनकी शादी होने वाली है। वह अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल संग सात फेरे लेने वाले हैं। श्वेता उनकी जिंदगी में काफी समय से हैं और अब दोनों अपने रिश्ते को एक नाम देने जा रहे हैं। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में आदित्य को नाचते हुए देखा जा सकता हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते शनिवार को आदित्य की तिलक की सेरेमनी हुई थी, उसके बाद रविवार को मेहंदी और सोमवार को हल्दी की रस्म हुई थी।

 

ऐसे में आज यानी 1 दिसंबर को दोनों फेरे लेंगे। फिलहाल जो वीडियो सामने आया है वह हल्दी या फिर संगीत समारोह का लग रहा है। इसमें आप देख सकते हैं आदित्य भी डांस करते हुए दिख रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस मेघना कौशिक ने भी अपने इंस्टा स्टोरी में आदित्य के कुछ वीडियोज शेयर किए हैं जिसमें वे डांस कर रहे हैं।

इन वीडियो को शेयर कर उन्होंने लिखा है- 'डीजे विद ढोल और इसी के साथ दूल्हे की एंट्री हुई।' ऐसा लग रहा है ये वीडियो संगीत समारोह का है। वैसे इस वीडियो को आदित्य ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर री-शेयर किया है और हम भी आपको दिखा रहे हैं। बीते दिनों आदित्य श्वेता को गले लगाए हुए नजर आए थे और उस फोटो को शेयर कर आदित्य ने कैप्शन में लिखा था- ''#ShwetakishaAdi @ibtida।co @thehouseontheclouds'' फिलहाल आप देखिये वीडियो।

अब शिवसेना की हुईं उर्मिला मातोंडकर, कांग्रेस की टिकट पर लड़ा था 2019 का लोकसभा चुनाव

जो बाइडेन की टीम में शामिल हुईं एक और भारतीय, नीरा टंडन को बजट विभाग का जिम्मा

गर्भावस्था में अनुष्का ने किया शीर्षासन, मदद करते नजर आए पति विराट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -