चंद्रपॉल बोले : मुझे  संन्यास के लिए मजबूर किया गया था
चंद्रपॉल बोले : मुझे संन्यास के लिए मजबूर किया गया था
Share:

दुबई : हाल ही में संन्यास ले चुके कैरेबियाई क्रिकेटर शिवनारायण चंद्रपॉल ने अपने संन्यास को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है.उनका कहना है कि उन्हें संन्यास लेने के लिए मजबूर किया गया.चंद्रपॉल ने कहा कि मुझे वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड (WICB) ने संन्यास लेने के लिए मजबूर किया. लेकिन मैंने सिर्फ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया है, घरेलू क्रिकेट से नहीं. मैं गयाना को अपनी सेवाएं देना जारी रखूंगा और कुछ सप्ताह बाद फिर घरेलू क्रिकेट खेलना शुरू करूंगा. 

आप को बता दें की चंद्रपॉल के WICB से संबंध अच्छे नहीं रहे और उन्होंने मास्टर्स चैंपियंस लीग (MCL) में खेलने के लिए WIBC से अनापत्ति प्रमाणपत्र (NOC) हासिल करने के लिए संन्यास की घोषणा की थी. 

41 वर्षीय चंद्रपॉल ने मई 2015 से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेली थी और दिसंबर में उन्हें WICB के अनुबंधित क्रिकेटर्स की सूची से बाहर कर दिया गया था.

चंद्रपॉल ने कहा कि मुझे NOC इस शर्त पर दी गई कि मैं 23 जनवरी को संन्यास ले लूंगा. यदि मैं ऐसा नहीं करता तो मेरा NOC वापस ले लिया जाता. 

उन्होंने कहा कि WICB अपने स‍ीनियर क्रिकेटर्स के प्रति गलत रवैया अपनाए हुए है और इसी के कारण कई खिलाड़ी राष्ट्रीय टीम की बजाए विभिन्न टी-20 लीग में खेल रहे हैं. मैं भी इस समय MCL में बिना किसी दबाव के उन्मुक्त होकर खेल रहा हूं. यहां मुझे पूरा सम्मान और पैसे मिल रहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -