शिरोमणि अकाली दल के संरक्षक प्रकाश बादल की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में हुए भर्ती
शिरोमणि अकाली दल के संरक्षक प्रकाश बादल की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में हुए भर्ती
Share:

चंडीगढ़: शिरोमणि अकाली दल (SAD) के संरक्षक प्रकाश सिंह बादल को सांस लेने में समस्या होने के बाद पंजाब के मोहाली के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स में अस्पताल के सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि 95 वर्षीय दिग्गज राजनेता डॉक्टरों की देखरेख में हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी प्रकाश सिंह बादल के स्वास्थ्य को लेकर चिंता व्यक्त करते हुए कहा है कि उन्होंने SAD प्रमुख सुखबीर सिंह बादल से इस संबंध में चर्चा की है।

गृहमंत्री अमित शाह ने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'यह जानकर चिंतित हूं कि दिग्गज नेता श्री प्रकाश सिंह बादल जी अस्वस्थ हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। सुखबीर सिंह बादल जी के साथ उनके स्वास्थ्य के बारे में टेलीफोन पर चर्चा की। मैं ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।'' मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, प्रकाश सिंह बादल को रविवार को अस्पताल में एडमिट कराया गया था। पंजाब के पूर्व सीएम और पांच बार के MLA प्रकाश सिंह बादल को गैस्ट्राइटिस और ब्रोन्कियल अस्थमा की शिकायत के बाद गत वर्ष जून में अस्पताल में एडमिट कराया गया था।

फरवरी 2022 में उन्हें पोस्ट-कोविड स्वास्थ्य जांच के लिए मोहाली के एक प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया था, जिसके दौरान उनके हृदय और फेफड़े की जांच भी की गई थी। जनवरी 2022 में कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें लुधियाना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

AAP का एक और नेता गिरफ्तार, युवराज जडेजा पर 1 करोड़ की उगाही के आरोप

पीएम मोदी को आत्मघाती हमले में मारने की धमकी ! अल कायदा ने कहा था- अतीक की मौत का बदला लेंगे

अतीक अहमद के पीड़ितों को वापस लौटाई जाएंगी उनकी जमीनें! योगी सरकार जल्द लेगी फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -