पीएम मोदी की बैठक का कांग्रेस और अकाली दल ने किया बहिष्कार, बताई ये बड़ी वजह

Jul 20 2021 04:47 PM
पीएम मोदी की बैठक का कांग्रेस और अकाली दल ने किया बहिष्कार, बताई ये बड़ी वजह

नई दिल्ली: बीते कुछ दिनों से देश में सियासी हलचल काफी बढ़ गई है इस बीच कांग्रेस एवं शिरोमणि अकाली दल ने कोरोना को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा मंगलवार शाम बुलाई गई मीटिंग का बहिष्कार करने का निर्णय लिया है। पीएम मोदी ने मंगलवार शाम सभी सियासी दलों के लोकसभा एवं राज्यसभा में सदन नेताओं को देश में कोरोना संक्रमण तथा टीकाकरण के हालातों पर जानकारी देने के लिए मीटिंग बुलाई है। 

वही केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण इस मीटिंग में एक प्रेजेंटेशन दे सकते हैं। SAD अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने बताया कि उनकी पार्टी तभी इस मीटिंग में भाग लेगी, जब वे (प्रधानमंत्री) अन्नदाताओं के मुद्दों पर बातचीत के लिए मीटिंग बुलाएंगे। सुखबीर सिंह बादल ने कहा, यह हैरान कर देने वाली बात है कि उन्होंने अन्नदाताओं के मुद्दों पर बातचीत के लिए कोई मीटिंग नहीं बुलाई। निर्धन किसान एक लड़ाई लड़ रहे हैं तथा सरकार उन्हें पूर्ण रूप से नजरअंदाज कर रही है। हम इस मीटिंग में भाग नहीं लेंगे।

वहीं मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने भी बताया है कि वह मंगलवार को कोरोना संक्रमण पर सभी पार्टियों के सदन के नेताओं के साथ होने वाली सरकार की मीटिंग में सम्मिलित नहीं होगी। राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने बताया कि कांग्रेस मीटिंग का बहिष्कार नहीं कर रही है, बल्कि वह इसमें शामिल नहीं हो रही है क्योंकि वह चाहती है कि सरकार संसद के दोनों सदनों में तथ्य प्रस्तुत करे।

पेड्रो कैस्टिलो राष्ट्रपति-चुनाव के बने विजेता

मध्यप्रदेश के सभी पुलिस थानों में लगेंगे CCTV कैमरे.., जानिए शिवराज कैबिनेट में हुए अहम फैसले

मद्रास उच्च न्यायालय ने सरकार को बच्चों के यौन शोषण की रिपोर्ट दाखिल करने का दिया निर्देश