'शाइनी' नाम से शाइनी हुए आगबबूला......
'शाइनी' नाम से शाइनी हुए आगबबूला......
Share:

बॉलीवुड के युवा निर्देशक इंद्र कुमार के निर्देशन में बन रही फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती जो की आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. बता दे कि यह फिल्म अपने लोटपोट कर देने वाली कहानी से सभी का मनोरंजन करते हुए नजर आ रही है. तथा हमे इस फिल्म में हमे पुनः अभिनेता रितेश देशमुख, विवेक ओबरॉय व आफ़ताब शिवदसानी नजर आने वाले है| अब इस फिल्म के विषय में सुनने में आ रहा है कि फिल्म पर एक संकट आन खड़ा हुआ है।

खबर है कि 2009 में अभिनेता शाइनी आहूजा पर नौकरानी से रेप का आरोप लग चूका है तथा चर्चा है कि अभिनेता शाइनी आहूजा ने फिल्म 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' में मेड (नौकरानी) का नाम शाइनी होने पर एतराज जताया है। उन्होंने बालाजी मोशन पिक्चर्स और इसकी मैनेजिंग डायरेक्टर एकता कपूर को इसके लिए लीगल नोटिस भेजा है।

बता दे कि अभिनेता शाइनी ने नोटिस में माफी मांगने के साथ ही फिल्म से सारे रिफरेंस और इश्यू हटाने की मांग की है। चंडीगढ़ की एक लीगल फर्म ने शाइनी आहूजा की तरफ से यह नोटिस भेजा है। बालाजी मोशन पिक्चर्स के डायरेक्टर जितेंद्र कपूर, फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी मारुति इंटरनेशनल और डायरेक्टर इंदरकुमार को भी नोटिस भेजा गया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -