IPL 2019 : 4.2 करोड़ में बिका यह खिलाड़ी, कपड़े उतारकर होटल में किया ऐसा काम, देखें VIDEO
IPL 2019 : 4.2 करोड़ में बिका यह खिलाड़ी, कपड़े उतारकर होटल में किया ऐसा काम, देखें VIDEO
Share:

नई दिल्ली : IPL Auction 2019 में वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों का दबदबा रहा. ipl नीलामी में निकोलस पूरन (Nicolas Pooran) (4.2 करोड़), कारलोस ब्रेथवेट (Carlos Brathwaite) (5 करोड़) शिमरॉन हेटमेयर (Shimron Hetmyer) (4.2 करोड़) में बिके. वहीं इस दौरान जयदेव उनादकट सबसे महंगे 8 .4 करोड़ में बिके. बता दें कि वे पिछले साल भी सबसे महँगे 11 .5 करोड़ में बिके थे. हालांकि इस दौरान शिमरॉन हेटमेयर सबसे अधिक खुश नजर आए. 

आपको बता दें कि नीलामी प्रक्रिया के दौरान हिटमेयर होटल के कमरे में बैठे थे और ऑक्शन को देख रहे थे. जैसे ही नीलामी के लिए उनका नाय आया वे खुशी से झूम उठे.  बोली लगना शुरू हो गई तो उनकी खुशी देखने लायक थी. बता दें कि उन्हें आईपीएल 2019 के लिए विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 4.2 करोड़ रुपये में खरीदा है.

हेटमायर की जैसी ही नीलामी हुई. वे जमीन पर बैठकर भगवान का शुक्रिया अदा करने लगे और उन्होंने जमकर इसका जश्न मनाया. बता दें कि पहली बार वो आईपीएल में खेलते नजर आएंगे. उनको खरीदने के लिए कई टीमें थीं, लेकिन विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने उनको मोटी रकम देकर अपना बना लिया. वेस्टइंडीज के इन खिलाड़ियों को खरीदने का पीछे का कारण है कि ये खिलाड़ी बड़े शॉट्स खेलना पसंद करते हैं और आईपीएल 12 में ये सभी मौजूद रहेंगे.

 

IPL 2019: आठ करोड़ से अधिक में बिके जयदेव उनादकट, युवराज को नहीं मिला खरीदार, यहाँ देखें पूरी लिस्ट

दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को बड़े अंतर से हराया

आईपीएल के 12वें संस्करण के लिए 346 खिलाड़ियों की नीलामी आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -