शिमला: बर्फबारी के बीच किया जमकर डांस
शिमला: बर्फबारी के बीच किया जमकर डांस
Share:

शिमला : मंगलवार को शिमला में कड़ाके की भीषणतम ठंड के बीच आज जबरदस्त बर्फबारी का दौर चला. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शिमला में आज हुई ताजा बर्फबारी के बीच में शिमला के क्षेत्र आईजीएमसी के पास में खड़ी गाड़ियां भी बर्फ की चादर से पूरी तरह से ढक गई. इस दौरान यहां पर से गाड़ियों का निकलना भी काफी मुश्किल भरा हो गया था। इस ताजा बर्फबारी के चलते लोग जमकर मस्ती भरे मुंड में नजर आए व इस दौरान यहां पर आए हुए पर्यटकों ने डांस किया व जमकर मस्ती कर सेल्फी भी ली.

बहुत से पर्यटकों ने इस दौरान अपने अपने लोगो के साथ में ग्रुप फोटो भी खींचे. आपको बता दे की 2016 के आगाज के साथ ही पहली बर्फबारी होने से शहरवासियों के चेहरे भी खिल गए. शिमला के मशहूर पर्यटन स्थल कुफरी, फागू, नारकंडा में नए वर्ष के साथ ही पहली बर्फबारी हुई है.

बर्फबारी के चलते यहां पर अब आने वाले पर्यटकों की भी संख्या में बढ़ोतरी होगी. इस बर्फबारी के चलते यहां के पर्यटन कारोबार के भी बढ़ने के आसार है. शिमला में विदेशी पर्यटकों के साथ-साथ देशी पर्यटकों के भी शिमला में आने का सिलसिला शुरू हो गया है. यहां पर पहले से मौजूद सैलानियों ने ताजा बर्फबारी का जमकर लुत्फ़ उठाया.  
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -