शिल्पा के भाई ने किया खुलासा आखिर क्यों वो रहती है सोशल मीडिया से दूर?
शिल्पा के भाई ने किया खुलासा आखिर क्यों वो रहती है सोशल मीडिया से दूर?
Share:

बिगबॉस सीजन-11 की विनर शिल्पा शिंदे इन दिनों काफी सुर्खियों में चल रही है. जहा देखो वह शिल्पा ही शिल्पा के चर्चे हो रहे है. इन दिनों तो शिल्पा को कई सारे नए-नए प्रोजेक्ट और टीवी शोज़ ऑफर हो रहे है. ये बात तो आपको पता ही होगी कि शिल्पा का किसी भी सोशल मीडिया पर कोई अकाउंट नहीं था. जिस वक़्त वो बिगबॉस के फिनाले में पहुंची थी तभी उनके भाई आशुतोष शिंदे ने शिल्पा का ट्वीटर अकाउंट बनाया था. दरअसल शिल्पा को जनता का अच्छा प्यार मिल रहा था जिसे देखते हुए उनके भाई ने शिल्पा का ट्वीटर अकाउंट बनाया था ताकि वो शिल्पा से जुडी सभी खबरे फैंस को समय-समय पर दे सके.

लेकिन हाल ही में शिल्पा के भाई ने ट्वीटर के जरिये एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि शिल्पा क्यों इतनी बड़ी सेलिब्रिटी होने के बावजूद सोशल मीडिया से दूर रहती है. आशुतोष ने अपने ट्विटर अकाउंट से कुछ वीडियो की झलक की तस्वीरें शेयर की है जिसमे उन्होंने लिखा है कि- ये देखकर दुख हो रहा है कि लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए वीडियो में इस तरह के कैप्शन डाले जाते है.

इतना ही नहीं आशुतोष ने लोगो से ऐसा ना करने की अपील भी की है साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि सिर्फ इसलिए ही शिल्पा सोशल मीडिया से दूरी बनाकर रखती है. आप भी देखिये आशुतोष का ट्वीट.

इश्कबाज़ का नया प्रोमो रिलीज़ शो में आएगा बड़ा ट्विस्ट

जानिए इन दिनों क्या काम कर रहे है बिगबॉस के विनर्स

बिगबॉस फिनाले ने कमाल कर दिखाया TRP लिस्ट में रहा टॉप पर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -