अंगूरी भाभी पहुंची Police Station
अंगूरी भाभी पहुंची Police Station
Share:

अभी सुनने में आ रहा है की टेलीविजन की मशहूर शख्सियतों में शामिल शिल्पा शिंदे जो की टेलीविजन के चर्चित शो 'भाभी जी घर पर हैं' में अपनी अदाकारी जो की 'अंगूरी भाभी' के अपने किरदार में नजर आती है. तथा शिल्पा ने अपने इस किरदार से सभी के दिलो पर अपनी एक अलग ही छाप छोड़ी हुई है. अब अंगूरी भाभी के बारे में सुनने में आ रहा है कि सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (सिंटा) शिल्पा पर लाइफटाइम बैन लगाने जा रहा है।

दरअसल, 'भाभी जी घर पर हैं' के प्रोड्यूसर बिनफेर कोहली ने बीच में ही यह सीरियल छोड़ने और गैर-पेशेवर रवैया अपनाने को लेकर शिल्पा शिंदे के खिलाफ शिकायत की थी। तथा अब सुनने में आ रहा है की अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने भी प्रोड्यूसर बिनेफर कोहली के खिलाफ मेंटल हैरेसमेंट की शिकायत की है। यही नहीं उन्होंने सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) के खिलाफ भी पुलिस में केस दर्ज कराया है।

शिल्पा शिंदे ने अपनी शिकायत में कहा है कि यह प्रोडक्शन हाउस व शो के निर्माता मुझे धमकी दे रहे है कि अगर मेने इस शो के अलावा अगर किसी और सीरियल में अभिनय किया तो वह मुझे मेरा करियर तबाह करने की धमकियां दे रहे है तथा दूसरे अन्य शो में काम न करने की धमकियां लगातार दे रहे है. पिछले कुछ हफ्तों में शिल्पा शिंदे और 'भाभी जी घर पर हैं' के प्रोड्यूसर के बीच काफी तनाव और आरोप-प्रत्यारोप देखने को मिला था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -