Video: चेहरा छिपाकर निकले राज कुंद्रा, पति को देखकर हंसती रह गईं शिल्पा
Video: चेहरा छिपाकर निकले राज कुंद्रा, पति को देखकर हंसती रह गईं शिल्पा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को अक्सर सुर्ख़ियों में देखा जाता है और वह अपने अंदाज से लेकर अपने स्टाइल तक के लिए मशहूर हैं। शिल्पा ऐसी अदाकारा हैं जो हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं। जी हाँ और वह सोशल मीडिया पर भी वे काफी एक्टिव रहती हैं। अब हाल ही में शिल्पा के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra), फैमिली संग आउटिंग पर गए हुए थे और इस बीच अब उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्हें पहचान पाना मुश्किल है। जी हाँ, हालाँकि शिल्पा इस दौरान मौजूद नहीं थीं और उन्होंने राज को इस जुदा अंदाज में बाद में देखा और राज को देखते ही वह चौंक गईं और हंसने लगीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आप सभी को बता दें कि इस वीडियो में राज ब्लैक कलर की स्वेटशर्ट में नजर आ रहे हैं। इसी के साथ उन्होंने ब्लू कलर की जीन्स भी पहनी हुई है। आप सभी देख सकते हैं राज के लुक में सबसे अहम अगर कुछ है तो वह है कि उन्होंने फेस मास्क लगाया हुआ है। जी हाँ, उनका पूरा चेहरा कवर है और कुछ भी नजर नहीं आ रहा। इस दौरान उनके साथ गाड़ी से उनकी मां, सासू मां और उनकी सिस्टर-इन-लॉ शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) भी उतरती हैं।

वहीं इसके बाद जब राज कुंद्रा लिफ्ट की तरफ बढ़ते हैं और उस दौरान उनकी मुलाकात वाइफ शिल्पा शेट्टी से हो जाती है। ऐसे में राज को देख शिल्पा अपनी हंसी नहीं रोक पाती हैं और उनके चेहरे पर हंसी साफ नजर आ रही है। इस वीडियो के अंत में पूरा परिवार लिफ्ट में नजर आ रहा है और शिल्पा इस दौरान पैप्स से इशारों में कुछ बात करती नजर आ रही हैं। अब इस वीडियो को जो देख रहा है कमेंट जरूर कर रहा है। हालाँकि कई लोग राज को ट्रोल करने में लगे हुए हैं लेकिन कुछ लोग राज के सपोर्ट में हैं।

द कश्मीर फाइल्स के बाद विवेक अग्निहोत्री ने की दो नई फिल्मों की घोषणा

सजने लगा आलिया-रणबीर की शादी का मंडप, रोशनी से जगमगाया RK Studio

रालिया की शादी की खबरों से टूटा यूट्यूबर का दिल, एक्ट्रेस ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -