शिल्पा बोली: वादा निभाऊंगी पर शादी में नहीं जा पाऊंगी....?
शिल्पा बोली: वादा निभाऊंगी पर शादी में नहीं जा पाऊंगी....?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की खूबसूरत अभिनेत्री बिपाशा बसु और उनके जल्द ही होने वाले पति अभिनेता करण सिंह ग्रोवर जो की जल्द ही 30 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. खबरों के अनुसार इन दोनों की ही वेडिंग सेरेमनी की शुरुआत भी हो चुकी है। बता दे की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी जो कि बिपाशा की एक बहुत ही अच्छी मित्र है. सुनने में आया है की बिपाशा की शादी में जाने के लिए शिल्पा ने मना कर दिया है. अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी जिन्हे आज ही नैरोबी (केन्या) के लिए उड़ान भरनी है।

इस कारण से शिल्पा शनिवार को बिपाशा की शादी में शरीक नहीं हो पाएगी. शिल्पा को वहां पर एक चैरिटी के लिए परफॉर्म करने को बुलाया गया है और इससे जुटाए गए धन को ऐसे एनजीओ को दान कर दिया जाएगा, जो कैंसर मरीजों की मदद करता है। शिल्पा को एक दिन बाद जाना था, मगर उन्हें अपना फ्लाइट टिकट चेंज करना पड़ा। सूत्र के मुताबिक, शिल्पा सात साल बाद स्टेज पर लाइव परफॉर्मेंस देंगी और उन्हें वो धोखा नहीं देना चाहतीं।

हालांकि नैराबो के लिए उड़ान भरने से पहले शिल्पा आज बिपाशा की मेहंदी सेरेमनी में शामिल होंगी। सूत्रों का कहना है कि शिल्पा मेहंदी सेरेमनी में हिस्सा लेंगी और वहीं से नैरोबी के लिए निकल जाएंगी। चलो कुछ भी हो भले ही बिपाशा की शादी में शिल्पा शरीक न हो पर कम से कम वह बिपाशा की संगीत सेरेमनी में तो शामिल हो जाएगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -