जब रात में सोई रहती थी शिल्पा शेट्टी तो उनके घर जाते थे सलमान और करते थे यह काम
जब रात में सोई रहती थी शिल्पा शेट्टी तो उनके घर जाते थे सलमान और करते थे यह काम
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का कल जन्मदिन है. जी हाँ, शिल्पा बॉलीवुड की हिट एक्ट्रेस हैं और कल यानी 8 जून को जन्मदिन हैं. ऐसे में आज हम आपको उनकी कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जो बहुत कम लोग जानते हैं. आप सभी को बता दें कि 90 के दशक में 'दस', 'औजार' और 'फिर मिलेंगे' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके सलमान खान और शिल्पा शेट्टी के बारे में कहा जाता था कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं लेकिन अब शिल्पा शेट्टी ने अपने वेब रियलिटी शो 'ब्लाइंड डेट' के प्रमोशनल इवेंट में सलमान के साथ अपने इस कथित अफेयर को लेकर चुप्पी तोड़ चुकीं हैं.

जी हाँ, बीते दिनों एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत में शिल्पा ने कहा, "हमारा रिश्ता दोस्ती से ज्यादा नहीं था. सलमान खान आधी रात को मेरे घर आ जाते थे और अगर मैं सोई हुई होती थी तो वे मेरे पापा के साथ बात करते थे और कभी-कभी ड्रिंक भी कर लिया करते थे. मुझे याद है कि जब पापा नहीं रहे तो सलमान मेरे घर आए और सीधे बार टेबल के पास जाकर उस पर सिर रखकर खूब रोए थे." वहीं शिल्पा ने कहा था कि ''सलमान बहुत अच्छे इंसान हैं. लेकिन कभी दोनों डेट पर नहीं गए.'' खबरों के अनुसार अक्षय कुमार से ब्रेकअप होने के बाद शिल्पा शेट्टी का अफेयर सलमान खान के साथ रहा था. आप सभी को बता दें कि उस समय शिल्पा ने अपने कॉलेज के दिनों के बारे में भी बताया था.

उन्होंने बातचीत में अपने दिल टूटने की कहानी भी बताई थी. जी हाँ, उन्होंने कहा, "एक लड़का था, जो मुझे हर शाम कॉल करता था. उस वक्त मैं कॉलेज में पढ़ाई कर रही थी और उस उम्र में कौन लड़की अटेंशन नहीं चाहेगी? तब हमारे घर में एक ही लैंडलाइन फोन था और मैं हर शाम बेसब्री से उसके फोन का इंतजार करती थी. जैसे ही पापा घर आते थे, मैं फोन डिसकनेक्ट कर देती थी. वह लड़का अपने आपको मिस्टर एक्स कहता था और करीब तीन-चार महीने तक हमारा ब्लाइंड रिलेशनशिप चला था. एक दिन उसने मुझे मिलने के लिए बस स्टॉप पर बुलाया. लेकिन वह दिखाई नहीं दिया. तब मैंने उससे ब्रेकअप कर लिया."

VIDEO : गाड़ी की छत पर चढ़े शाहरुख़ खान, फैंस को दे डाला यह बड़ा सरप्राइज

कैटरीना का खुलासा, 'भारत' को चुनने से पहले डायरेक्टर के सामने रखी थी शर्त

भारत कलेक्शन : सलमान जमकर मार रहे दहाड़, 2 दिन में कमाई 72 करोड़ के पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -