VIDEO : गाड़ी की छत पर चढ़े शाहरुख़ खान, फैंस को दे डाला यह बड़ा सरप्राइज
VIDEO : गाड़ी की छत पर चढ़े शाहरुख़ खान, फैंस को दे डाला यह बड़ा सरप्राइज
Share:

बॉलीवुड के बादशाह यानी कि शाहरुख खान ने अपने फैंस को गुरुवार को एक बढ़िया सरप्राइज दिया है और अब इसका एक वीडियो भी सामने आया है. शाहरुख ने अपने घर "मन्नत" के बाहर लगी फैंस की भीड़ को अपनी गाड़ी की छत पर चढ़कर ग्रीट किया और इस दौरान हजरों की संख्या में फैंस अभिनेता के आस-पास मौजूद थे. 

खास बात यह रही कि किंग खान का ऐसा अंदाज देख उनके फैंस की ख़ुशी का ठिकाना भी नहीं रहा और सभी ने 'वी लव यू, शाहरुख' के नारे लगाने इस दौरान शुरू कर दिए. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शाहरुख फिलहाल हॉलीवुड होस्ट और कॉमेडियन डेविड लेटरमैन के नेटफ्लिक्स शो 'माय नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन' के लिए भी शूटिंग कर रहे हैं और यूं तो शाहरुख पिछले महीने न्यूयॉर्क जाकर अपना एपिसोड शूट कर चुके हैं, हालांकि डेविड के शो के कैमरामैन को ईद के दिन मन्नत के बाहर जमा फैंस से शाहरुख और डेविड को रूबरू होते हुए भी शूट करते हुए देखा था.

जानकारी के मुताबिक, ईद के दिन शाहरुख अपने छोटे बेटे अबराम के साथ मन्नत की बालकनी में फैंस से मिलने के लिए भी आए थे और उस समय डेविड भी उनके साथ ही मौजूद थे. बता दें कि इतना ही नहीं शाहरुख द्वारा अपने फैंस के साथ एक सेल्फी वीडियो को भी साझा किया गया था, जिसमें उन्होंने फैंस को प्यार और सपोर्ट देने के लिए शुक्रिया अदा किया गया था.

फिर इतिहास रचने को तैयार राजामौली, एक एक्शन सीन पर 45 करोड़ रु का खर्च

बोल्ड एक्ट्रेस अहाना कुमरा का बड़ा खुलासा, कहा-इस तरह की फ़िल्में है पसंद

तापसी का बड़ा बयान, केवल इस दिन काम आता है स्टारडम

सलमान-शाहरुख़-आमिर, ना ही पति सैफ, बल्कि इस खान की बहुत बड़ी फैन है करीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -