धूमधाम से हुईं बाप्पा की विदाई, शिल्पा शेट्टी ने पति संग जमकर किया डांस
धूमधाम से हुईं बाप्पा की विदाई, शिल्पा शेट्टी ने पति संग जमकर किया डांस
Share:

देशभर में गणेशोत्सव की धूम मची हुईं है. बॉलीवुड सेलेब्स भी इस त्योहार को पूरे उत्साह के साथ मना रहे हैं. वहीं गणेश चतुर्थी के मौके पर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी द्वारा अपने घर गणपति बप्पा की स्थापना की गईं थी और अब मंगलवार को उन्होंने गणपति जी का विसर्जन भी कर दिया है.

सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी के गणपति विसर्जन की तस्वीरें भी खूब छाई हैं. गणपति विसर्जन धूमधाम से किया गया हैं. शिल्पा द्वारा परिवार संग एन्जॉय किया गया है. सभी ने खूब डांस भी किया. पूरे विधि-विधान से गणपति बप्पा का विसर्जन हुआ है. इस दौरान शिल्पा और उनके पति बेहद खुश नजर आए. 

बता दें कि इस मौके पर शिल्पा मैजेंटा पिंक कलर के सूट में दिखीं और ट्रेडिशनल ज्वैलरी, गोटापत्ती का दुप्पटा उनके लुक को कम्प्लीट करने का काम कर रहा था. शिल्पा सिंदूर और मंगलसूत्र फ्लॉन्ट करती दिखीं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि शिल्पा शेट्टी बड़ी धूमधाम से गणपति बप्पा की मूर्ति घर में स्थापित करती हैं और पूरे विधि-विधान से पूजा अर्चना कर गणेश जी को विसर्जित करती हैं. वे जल्द ही फिल्म निकम्मा से बॉलीवुड में कमबैक कर रही है. शिल्पा फिल्मों में आख़िरी बार सनी देओल, बॉबी देओल और धर्मेंद्र की फिल्म में फैंस को देखने को मिलीं थीं. 

 

माँ श्रीदेवी के वैक्स स्टेचू को देखकर भावुक हुई बेटियां, देखें फोटो और वीडियो

रामचरण की फिल्म ऐसी भूमिका निभाएंगी आलिया भट्ट..!

इन टिप्स को फॉलो कर पा सकते हैं सनी लियॉन जैसी ब्यूटी

ब्रूना ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर, नाम से भी उठाया पर्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -