शिल्पा को जन्मदिन की ढ़ेरों शुभकामनाएं.......
शिल्पा को जन्मदिन की ढ़ेरों शुभकामनाएं.......
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का आज जन्मदिन है. अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का जन्म 8 जून 1975 को मैंगलोर (कर्नाटक) में हुआ था. शिल्पा शेट्टी ने अनगिनत फिल्मों में अपने शानदार अभिनय के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही मुकाम स्थापित किया है. शिल्पा शेट्टी आज अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं. बता दे कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी सुरेन्द्र शेट्टी और सुनन्दा की बड़ी बेटी हैं.

उनकी एक छोटी बहन शमिता शेट्टी हैं जो एक अभिनेत्री हैं. अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने शुरुआत में अपने करियर कि शुरुआत एक मॉडल के तौर पर शुरू की थी. शिल्पा का नाम जहां सुपरहिट एक्ट्रेस और सक्सेजफुल वुमन की लिस्ट में शुमार रहा तो दूसरी ओर कई बार विवादों में भी उछाला गया। कभी IPL को लेकर तो कभी नस्लीय टिप्पणी को लेकर। मात्र 16 साल की उम्र में ही 1991 में लिम्का ब्रांड के लिए मॉडलिंग की थी. शिल्पा शेट्टी ने वर्ष 1993 में फिल्म 'बाजीगर' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था. फिल्म में शाहरुख खान और काजोल ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी. दर्शकों ने इस फिल्म में शिल्पा की एक्टिंग को खूब सराहा था. इसके बाद उन्होंने अभिनेता गोविंदा के साथ फिल्म 'आग' में काम किया.

फिल्म हिट रही और उन्होंने फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा और अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'धड़कन' में काम किया. फिल्म के साथ-साथ गाने भी सुपरहिट रहे थे. अक्षय के साथ उन्होंने कई फिल्मों में काम किया. रीयल लाईफ में भी दोनों का नाम एकदूसरे के साथ जुड़ा लेकिन दोनों कुछ समय बाद एकदूसरे से अलग हो गये. पर्दे पर भी दोनों की कैमेस्ट्री को दर्शकों ने बेहद पसंद किया. छोटे समय में एकदूसरे के साथ अफेयर में रहने के बाद शिल्पा और राज की शादी वर्ष 2009 में भव्य समारोह के दौरान हुई थी. दोनों का एक बेटा विवान भी है जिसका जन्म वर्ष 2012 में हुआ था. फिलहाल शिल्पा शेट्टी फिल्मों से दूर हैं और बिजनेस में राज कुंद्रा का साथ दे रही हैं. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -