जातिसूचक टिप्पणी पर शिल्पा ने मांगी माफी
जातिसूचक टिप्पणी पर शिल्पा ने मांगी माफी
Share:

बॉलीवुड की स्लिम ट्रिम हसीना शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में है. बता दे कि, वालमिकी समुदाय द्वारा शिल्पा शेट्टी और सलमान खान के खिलाफ जातिसूचक शब्द को इस्तेमाल करने को लेकर एफआईआर दर्ज करवाई गई थी. समुदाय का आरोप है कि, उन्होंने इस तरह से शब्दों का इस्तेमाल करके उनकी भावनाओं को आहत किया है.

जिसके चलते शिल्पा ने ट्वीट करते हुए माफी मांगी है. शिल्पा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, "मेरे पुराने इंटरव्यू के शब्दों को गलत ढ़ंग से पेश किया गया. वो शब्द किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मकसद से नहीं बोले गए थे. वहीं एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, अगर किसी की भावना को ठेंस पहुंची है तो मैं उनसे माफी मांगना चाहती हूं." खबरों की माने तो इस मामले में शुक्रवार को सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है का विरोध भी किया गया था.

बता दे कि, रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया की फिल्म और टीवी यूनियन ने मुंबई में सलमान के घर के बाहर प्रदर्शन की धमकी दी है. धमकी के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान के घर गैलक्सी अपार्टमेंट के बाहर सुरक्षा के इंतजाम बढ़ा दिए हैं. इससे पहले विवादित बयान को लेकर सलमान और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ अनुसूचित जाति/जनजाति उत्पीड़न की अलग-अलग धाराओं में आरपीआई की शिकायत पर अंधेरी पुलिस थाने में केस भी दर्ज कराया गया है.

ये भी पढ़े

बाला साहब को पिता समान मानते थे- अमिताभ बच्चन

सुरों के बादशाह मोहम्मद रफ़ी का आज जन्मदिन

'Happy Birthday' मिस्टर इंडिया

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -