Cricket: शेफाली को लेकर मैच के बाद साथी ने किया बड़ा खुलासा, जानिए क्या है पूरा सच
Cricket: शेफाली को लेकर मैच के बाद साथी ने किया बड़ा खुलासा, जानिए क्या है पूरा सच
Share:

इंडियन महिला क्रिकेट टीम की अनुभवी तेज गेंदबाज शिखा पांडे ने बीते सोमवार यानी 24 फरवरी 2020 को शेफाली वर्मा को लेकर बड़ा खुलासा किया है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि मैच के बाद शिखा ने कहा कि शेफाली को टीम प्रबंधन ने बेखौफ होकर बल्लेबाजी करने की इजाजत दी थी. इसलिए उसने निडर होकर शानदार बल्लेबाजी की. भारतीय महिला क्रिकेट टीम की 16 वर्ष की युवा सलामी बल्लेबाज शेफाली वर्मा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 17 गेंदों में चार छक्के और दो चौके की मदद से 39 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. इस शानदार पारी के लिए शेफाली को मैन ऑफ द मैच चुना गया.

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि इसके साथ ही शेफाली सबसे कम उम्र में मैन ऑफ द मैच का अवार्ड पाने वाली खिलाड़ी बन चुकी हैं. उन्होंने 16 साल और 27 दिन की उम्र में यह कमाल किया है. मैच के बाद शेफाली के साथी खिलाड़ी शिखा पांडे ने कहा, 'हमने उससे अपने खेल में कुछ भी बदलाव करने के लिए नहीं कहा है. उसे निडर होकर बल्लेबाजी करने की इजाजत दी गई थी.'

जानकारी के लिए बता दें कि आगे शिखा ने कहा, 'वह 16 साल की उम्र में अद्भुत है. इस उम्र में मैंने क्रिकेटर बनने के लिए प्रशिक्षण भी शुरू नहीं किया था. हमारी टीम में इस तरह के युवा निडर खिलाड़ी हैं. मैं बहुत खुश हूं. उसे ऐसा करते देखकर आश्चर्य लगता है कि उसने हमारे लिए क्या किया है.' बता दें कि भारतीय महिला टीम ने आईसीसी महिला टी-20 वर्ल्ड कप के अपने दूसरे मुकाबले में बांग्लादेश को 18 रन से हरा दिया. वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की यह लगातार दूसरी जीत है. 

ट्रम्प की फिसली जुबान, सचिन को कह दिया 'सुचिन'

क्या आप जानते है एक ट्वीट से कितने कमाते है विराट और रोनाल्डो ?

VIDEO: इस 60 वर्षीय घुड़सवार ने जीता पहला वर्ल्ड कप, प्राइज लेने के दौरान जो हुआ उसे देख उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -