क्या आप जानते है एक ट्वीट से कितने कमाते है विराट और रोनाल्डो ?
क्या आप जानते है एक ट्वीट से कितने कमाते है विराट और रोनाल्डो ?
Share:

इंडिया क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को अगर मौजूदा दौर का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर कहा जाए तो गलत नहीं होगा. खेल के तीनों फॉर्मेट में जमकर रन बनाने वाले विराट के चाहने वालों की कमी नहीं. दुनियाभर में उनके फैंस हैं. अभी हाल ही में वह इंस्टाग्राम पर 5 करोड़ फॉलोअर्स वाले पहले भारतीय शख्स बने थे. अब वह ट्विटर के भी बादशाह हो गए हैं. सोशल मीडिया मार्केंटिंग फर्म Opendorse के मुताबिक विराट कोहली ट्विटर के 5वें सबसे महंगे एथलीट हैं. जी हां. विराट कोहली अपने एक ट्वीट से 2.5 करोड़ रुपये कमाते हैं. इस लिस्ट में दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और नेमार जैसे नाम भी शुमार हैं.

हम बता दें कि जुवेंटस के लिए खेलने वाले पुर्तगाली फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस लिस्ट में टॉप पर हैं. ट्विटर पर 82 मिलियन फॉलोअर्स वाले 35 वर्षीय रोनाल्डो को एक ट्वीट करने के 6.24 करोड़ (868,604 यूएस डॉलर) मिलते हैं. 204 मिलियन फॉलोअर्स के साथ वह इंस्टाग्राम के भी सर्वाधिक फॉलो किए जाने वाले शख्स हैं. रोनाल्डो के बाद स्पेनिश फुटबॉलर आंद्रेस इनिएस्ता का नाम नंबर आता है. उनका एक ट्वीट 4.3 करोड़ रुपये (590,825 यूएस डॉलर) महंगा है. बार्सिलोना के पूर्व फुटबॉलर आंद्रेस मौजूदा दौर में जापानी क्लब विसेल कोबे की ओर से खेलते हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार  तीसरे नंबर पर PSG के स्टार और ब्राजीलियन फुटबॉलर नेमार आते हैं. उनके ट्वीट की कीमत 3.43 करोड़ रुपये (478,138 यूएस डॉलर) हैं. चौथा नंबर पर फुटबॉलर नहीं एक बास्केट बॉल खिलाड़ी हैं. NBA के स्टार अमेरिकन बास्केटबॉलर लेब्रॉन जेम्स प्रति ट्वीट 3.4 करोड़ रुपये (470,356 यूएस डॉलर) लेते हैं.

VIDEO: इस 60 वर्षीय घुड़सवार ने जीता पहला वर्ल्ड कप, प्राइज लेने के दौरान जो हुआ उसे देख उड़ जाएंगे आपके होश

रोहित शर्मा के लग्जरी फ्लैट की क़ीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

आमिर खान बने तीसरी बार पिता, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -