लड़कियों को ताड़ने के लिए ज्वाइन की थी श्यामक की डांस क्लास : सुशांत
लड़कियों को ताड़ने के लिए ज्वाइन की थी श्यामक की डांस क्लास : सुशांत
Share:

ये तो सभी जानते है कि बॉलीवुड अभिनता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने अभिनय करियर कि शुरुआत जी टीवी के धारावाहिक पवित्र रिश्ता से की थी. इस शो से उन्हें घर घर में पहचान मिली. लेकिन यह कोई नहीं जानता कि वे श्यामक डावर के डांस क्लास का हिस्सा भी रह चुके है. और उन्हें अभिनेता बनने का विश्वास श्यामक ने ही दिया था. इस बात का खुलासा खुद सुशांत सिंह राजपूत ने किया. उन्होंने यह बात जी कैफे पर प्रसारित होने वाले गीतकार निरंजन आयंगर के टॉक शो 'लुक हूज टॉकिंग विद निरंजन सीजन 2' में कही.

सुशांत से जब पूछा गया कि एक इंजीनियरिंग स्टूडेंट से अभिनय के क्षेत्र में प्रवेश करने के बारे में कैसे सोचा. तो सुशांत ने कहा कि मैं लड़कियों को देखने के लिए दोस्त के साथ मूंगफली बेचता था. फिर किसी ने बताया की श्यामक डावर की क्लास ज्वाइन कर ले वह ढेर सारी लडकिया आती है. फिर कई अवार्ड शो में फ़िल्मी सितारों के पीछे नचा.

फिर जब श्यामक से मिला तो उन्होंने मुझे विश्वास दिलाया की तुम भीड़ का हिस्सा और सितारों के पीछे नाचने वालो में से नहीं हो तुम आगे जाओगे. इस प्रकार आज मैं यहाँ हूँ. आपको बता दे की सुशांत इन दिनों नीरज पांडे के निर्देशन में बन रही फिल्म MS धोनी द अनटोल्ड स्टोरी की शूटिंग में व्यस्त है. इस फिल्म में वे भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की भूमिका निभा रहे है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -