निरहुआ के साथ इंटरनेट पर छाईं यह नई एक्ट्रेस, लाखों लोगों ने देखा वीडियो
निरहुआ के साथ इंटरनेट पर छाईं यह नई एक्ट्रेस, लाखों लोगों ने देखा वीडियो
Share:

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेशलाल यादव उर्फ़ 'निरहुआ' की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शेर-ए-हिंदुस्तान' का पहला गाना 'प्रेम पियाला' रिलीज किया जा चुका है. आपको बता दें कि यह फिल्म होली के पवित्र अवसर पर रिलीज के लिए तैयार है और इस गाने के रिलीज होते ही गाने का वीडियो इंटरनेट पर तेजी के साथ वायरल हो गया है. वहीं इस गाने में निरहुआ बिलकुल नए अवतार में देखें जा सकते हैं.

जानकारी के मुताबिक़, फिल्म 'बॉर्डर' की तरह यह भी एक देशभक्ति और साथ में एक प्यारी सी लव स्टोरी पर आधारित फिल्म है. हिमालय की एक गुफा से हिंदुस्तान पर हमला करने की दुश्मनों की प्लानिंग को एक हिंदुस्तानी शेर किस तरह तहस-नहस करता है, इसमें यह बखूबी दर्शाया गया है. इसमें निरहुआ एक कमांडो की भूमिका में हैं. यह ट्रेलर और पोस्टर्स में भी दिखाया गया है.

इस फिल्म में एक नेपाली लड़की से प्रेम की दास्तां भी आपको नजर आएगी. इस फिल्म की शूटिंग अभी नेपाल की खूबसूरत वादियों में समाप्त हुई है. निरहुआ के साथ एक नेपाली एक्ट्रेस भी इसमें नजर आने वाली हैं, जिनका नाम नीता धुनगाना है. बता दें कि Worldwide Records Bhojpuri द्वारा यूट्यूब पर 6 मार्च को रिलीज किए गए फिल्म के ट्रेलर को अब तक 1,131,464 देखा गया है. इसे जानेमाने डायरेक्टर मनोज नायारण ने डायरेक्ट किया है. वहीं इससे पहले हाल ही में Zee Digital Hindi से बातचीत के दौरान निरहुआ ने कहा कि फिल्म 'बॉर्डर' एक नई शुरुआत थी, वाहन अब उसी की तर्ज पर शेर इ हिन्दुस्तान तैयार की गई है.

 

 

कल्लू संग अनामिका ने लगाए ठुमके, वीडियो को मिलें लाखों व्यू

प्रदीप के आगे गिड़गिड़ाती रही यह सेक्सी एक्ट्रेस, लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

सेक्सी आम्रपाली ने फैंस के दिलों पर चलाई छुरियां, ब्लू साड़ी में ढा दिया कहर

होली के पहले एक और धमाका, प्रवेश-शुभी का वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -