इतनी बदल गई है शाहीद कपूर की यह एक्ट्रेस, देखकर नहीं पहचान पाएंगे आप
इतनी बदल गई है शाहीद कपूर की यह एक्ट्रेस, देखकर नहीं पहचान पाएंगे आप
Share:

बॉलीवुड में शाहिद कपूर काफी समय से है और आपको उनकी फिल्म 'इश्क-विश्क' तो याद ही होगा. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस शहनाज ट्रेजरी नजर आईं थीं जो इस समय इंडस्ट्री से दूर है. वहीं हाल ही में उनकी एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जो सभी को हैरान कर गई है. जी दरअसल इन दिनों वह विदेश में अपने काम से ब्रेक लेकर छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं.

अब हाल ही में उन्होंने फुकेट से बिकिनी में कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल शहनाज ने इस दौरान स्विमिंग पुल में ढेर सार खाने के साथ दिख रहीं हैं और इससे यह साबित हो रहा है कि शहनाज खाने की काफी शौक़ीन हैं. जी हाँ, वहीं इस समय शहनाज इन सभी तस्वीरों में हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश अंदाज में दिखाई दे रही हैं और उन्होंने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है I needed to get out and see how the real Maldivians live.Let me know if this video interests you or if you rather just see the resorts of the maldives. #maldives #male #maldivesislands

वहीं एक फोटो और शेयर कर उन्होंने लिखा है What did you eat for breakfast?Mine came floating to me on a basket right outside my room. Phuket has some unbelievable villas at great prices. #amazingthailand @meiticketworld2015 @thepavilionsphuket #thepavilionsphuket #phuket #floatingbreakfastEditing video. Meanwhile here is a preview :) आपको बता दें कि शहनाज बॉलीवुड की 'डेल्ही बेली', 'रेडियो' 'लव का दी एंड' और 'कालाकांडी' जैसी कई फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं और इन दिनों वह इंडस्ट्री से दूर अपने वेकेशन को एन्जॉय करने में मस्त हैं.

जल्द रिलीज होगी एकता कपूर की बायोपिक, यह एक्ट्रेस निभाएगी मुख्य किरदार!

'वॉर' के साथ अपने करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म देने वाले ऋतिक रोशन कहते हैं, "यह एक बहुत ही सुखद एहसास है।

इस एक्टर के प्यार में रवीना टंडन थी पागल, कर चुकी है सुसाइट की कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -