इस एक्ट्रेस के साथ था शेखर कपूर का लव अफेयर, पत्नी ने दिया तलाक़
इस एक्ट्रेस के साथ था शेखर कपूर का लव अफेयर, पत्नी ने दिया तलाक़
Share:

फिल्म जगत के दिग्गज फिल्ममेकर, एक्टर और प्रोड्यूसर शेखर कपूर का जन्म 6 दिसंबर 1945 को लाहौर में हुआ था. वह बॉलीवुड के सदाबहार एक्टर देवानंद के भतीजे हैं. हिंदी सिनेमा में उनकी पहचान किसी बड़ी शख्सियत से कम नहीं है. उन्होंने मासूम, बेंडिट क्वीन, एलिजाबेथ, मिस्टर इंडिया जैसी बेहतरीन फिल्में दी हैं. फिल्मों के जरिए अपने बेहतरीन काम को दर्शाने वाले शेखर कपूर की निजी जिंदगी काफी विवादों में रही है. शेखर कपूर को पद्मश्री, बाफ्टा अवॉर्ड, 1 नेशनल अवॉर्ड और तीन फिल्मफेयर पुरस्कारों से नवाजा जा चुका है.

उन्होंने देश के पूर्व पीएम आईके गुजराल की भांजी मेधा गुजराल से शादी की थी. लेकिन 1994 में दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णामूर्ति से दूसरी शादी की. 1997 में दोनों का तलाक हो गया. उनके एक बच्ची कावेरी कपूर है. शेखर की पूर्व पत्नी सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अपने तलाक की वजह एक्ट्रेस प्रीति जिंटा को बताया था. उन्होंने प्रीति पर आरोप लगाते हुए कहा कि दोनों के बीच जारी रोमांटिक रिलेशनशिप की वजह से उनका तलाक हुआ. उन्होंने प्रीति जिंटा को 'मैनईटर' तक करार दिया. हालांकि प्रीति जिंटा ने सुचित्रा के आरोपों को सीधे सीधे झूठा करार दिया था.

उन्होंने कहा, "शेखर मेरे लिए हमेशा खास रहेंगे. वह मुझे इंडस्ट्री में लाए थे. मुझ पर किसी का रिश्ता तोड़ने का आरोप लग रहा है जोकि दुर्भाग्यपूर्ण है." शेखर कपूर का शबाना आजमी के साथ अफेयर भी बॉलीवुड गलियारों में चर्चित रहा था. वे दोनों 'इश्क इश्क इश्क' के सेट पर मिला करते थे. धीरे-धीरे प्यार परवान चढ़ा और करीब 7 साल के लंबे रिलेशन के बाद दोनों अलग हो गए. ब्रेकअप के बाद भी शबाना ने शेखर की निर्देशित पहली फिल्म मासूम (1982) में अभिनय किया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

तो इसलिए दिव्या खोसला ने सीखा कथक

पुलिस को पत्थर मारने वाली लड़की आज है फूटबॉल कप्तान

'पोरस' की प्रिंसेस ने रचाई शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -