Share:
इस मशहूर अदाकारा की सेक्स अपील चुराना चाहती है शहनाज गिल, कियारा को लेकर कही ये बात
इस मशहूर अदाकारा की सेक्स अपील चुराना चाहती है शहनाज गिल, कियारा को लेकर कही ये बात

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस और गायिका शहनाज गिल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज यानी 27 जनवरी को अपना जन्मदिन मना रही हैं. पंजाब की इस कैटरीना कैफ ने 'बिग बॉस 13' से ही लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली थी. शहनाज गिल का पालन-पोषण पंजाब में हुआ। वो बचपन से ही एक अभिनेत्री बनना चाहती थीं। लेकिन उन्हें अपनी जिंदगी में बहुत सारे संघर्ष का सामना किया है। 

वही अपने एक इंटरव्यू में शहनाज गिल ने बताया था कि वह किस अभिनेत्री से क्या चुराना चाहेंगी? शहनाज गिल ने बताया कि उन्हें जब सलमान खान की फिल्म में काम करने का मौका मिला तो उन्होंने पलटकर एक भी सवाल नहीं किया था। शहनाज गिल तुरंत ही राजी हो गई थीं। सवाल नहीं करने की वजह पूछे जाने पर शहनाज गिल ने कहा कि उन्हें नहीं लगता है कि सलमान सर से कोई सवाल किया जाना चाहिए था। शहनाज ने यह भी कहा कि वह जल्द ही लोगों का यह वहम तोड़ने वाली हैं कि वह केवल चुलबुले रोल कर सकती हैं।

शहनाज गिल किस एक्ट्रेस से क्या चुराना चाहेंगी यह पूछने पर उन्होंने जवाब बताया कि वह कैटरीना कैफ से उनकी फिटनेस चुराना चाहेंगी। यह पूछने पर कि उन्होंने विक्की कौशल का नाम क्यों नहीं लिया, शहनाज गिल ने कहा कि एक विक्की है उसके पास तो वह उसका क्यों चुराएंगी। दुनिया भर में इतने सारे लड़के कुंवारे घूम रहे हैं वह उनमें से किसी के बारे में सोचेंगी। शहनाज गिल ने कहा कि वह कियारा आडवाणी से अगर कुछ चुराना होता तो 'कबीर सिंह' में उनका किरदार चुरा लेतीं। शहनाज ने कहा कि वह उस किरदार में बहुत अच्छी लगतीं। शहनाज गिल ने कहा कि वह आलिया भट्ट से उनका अभिनय और दीपिका पादुकोण से उनकी सेक्स अपील चुराना चाहेंगी। शहनाज ने कहा कि उन्हें फोटोशूट या कहीं भी देखो तो बहुत सेक्सी लगती हैं। उनका एक अलग ही औरा है।

मुनव्वर-मन्नारा पर भड़के रोहित शेट्टी, सुनकर रो पड़े कंटेस्टेंट्स

मन्नारा चोपड़ा के सामने अभिषेक ने खोली मुनव्वर फारुकी की पोल, सुनकर एक्ट्रेस ने कुछ यूँ किया रिएक्ट

बिग बॉस से विक्की जैन ने की जबरदस्त कमाई, जानिए कितना मिला पैसा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -