दोस्तों संग ढोल पर जमकर नाची शहनाज गिल, वायरल हुआ VIDEO
दोस्तों संग ढोल पर जमकर नाची शहनाज गिल, वायरल हुआ VIDEO
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम जमाने में लगी हुई हैं। इस वर्ष उनकी एक नहीं बल्कि दो-दो फिल्में रिलीज हुई। दोनों ही फिल्में पर्दे पर कुछ कमाल नहीं कर पाई. वही इन दिनों शहनाज मुंबई से दूर पंजाब में हैं। वो फिलहाल अपने काम से फ्री होकर अमृतसर पहंची हैं। सोशल मीडिया पर शहनाज ने एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वह दोस्तों के साथ ढोल पर भांगड़ा करती दिखाई दे रही हैं।

शहनाज गिल सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। शहनाज आए दिन अपनी नई-नई फोटोज और वीडियोज शेयर करती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। सोमवार को शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह दोस्तों के साथ ढोल पर जमकर डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो में देख सकते हैं सब एक के बाद एक पंजाबी स्टाइल में गाना गाते दिखाई दे रहे हैं डांस भी करते नजर आ रहे है।

बता दे कि शहनाज लंबे समय के बाद अपने गांव पहुंची है और अपने खेतों के बीच घूम रही है। वही बात यदि शहनाज के वर्कफ्रंट की करें तो शहनाज हाल ही में भूमि पेडनेकर, डॉली सिंह, कुशा कपिला और शिबानी के साथ फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' में दिखाई दी थी। वहीं इससे पहले वह सलमान खान के साथ फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आई थी। यह फिल्म शहनाज की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म थी।

बिग बॉस के घर में फिर इस मशहूर जोड़ी की हुई भयंकर लड़ाई, टूटने की कगार पर रिश्ता!

बिग बॉस के घर की लाइट्स बंद होते ही समर्थ और ईशा ने फिर पार की अश्लीलता की हदें, भड़के फैंस

बंद हो रहा है तारक मेहता का उल्टा चश्मा! खुद मेकर्स ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -