Share:
बिग बॉस के घर में फिर इस मशहूर जोड़ी की हुई भयंकर लड़ाई, टूटने की कगार पर रिश्ता!
बिग बॉस के घर में फिर इस मशहूर जोड़ी की हुई भयंकर लड़ाई, टूटने की कगार पर रिश्ता!

टीवी के जाने माने मशहूर स्टार कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन इस समय बिग बॉस के चलते ख़बरों में बने हुए वही हाल ही में दोनों की बिग बॉस के घर में भयंकर बहस हुई। दरअसल, वीकेंड का वार के चलते करण जौहर ने अंकिता को बताया कि विक्की उन्हें अपना इन्वेस्टमेंट बता रहे हैं। अंकिता ने करण के सामने तो कुछ नहीं कहा मगर, उनके जाने के बाद विक्की से इस बारे में बात की। उन्होंने विक्की को समझाने का प्रयास किया। उन्होंने कहा, "मुझे पता था कि ये टॉपिक उठेगा। तू समझ नहीं रहा है विक्की । बाहर तेरी इन्वेस्टमेंट वाली बात किस तरीके से जा रही है।" इस पर विक्की ने अपनी सफाई पेश की।

विक्की ने कहा, "मैं इसका श्रेय भाग्य या किसी चीज को नहीं देना चाहता। मैं इसका श्रेय सिर्फ और सिर्फ अपनी कड़ी मेहनत काे देना चाहता हूं। मैं सुबह से शाम तक जो कुछ भी करता हूं, जो रेवेन्यू कमाता हूं, वो सब मेरी मेहनत है, किस्मत नहीं।'' इसके जवाब में अंकिता ने कहा, ''विक्की, जब तू ईशा के सामने ये सब बोल रहा था तब भी मैंने तुझसे बार-बार पूछा कि मुझसे मिलना इन्वेस्टमेंट है? मुझसे मिलना इन्वेस्टमेंट है? ईशा के सामने तुने कहा, 'हां मेरा इन्वेस्टमेंट है'। ये इन्वेस्टमेंट कैसे हो सकता है? मुझसे मिलना नियति है, दिल का रिश्ता है।" 

विक्की ने कहा, "मैं नियति में बिल्कुल भरोसा नहीं करता।" अंकिता परेशान हो गईं तथा उन्होंने जवाब में कहा, "फिर ये एक इन्वेस्टमेंट है। आपके लिए अच्छा है। मैं इसका जवाब नहीं दे सकती, मुझे ये सही नहीं लगता। क्या लॉजिक है, आप इतने आश्वस्त थे कि आप जीवन में अंकिता लोखंडे से मिलेंगे, आप इसके लिए निवेश कर रहे थे। हां, आप लॉजिकल हैं लेकिन, ये स्टुपिड लॉजिक है।" विक्की ने बात को समाप्त करते हुए कहा, "ठीक है, मैं ऐसे ही बात करता हूं, मैं हर किसी को नहीं समझा सकता।"

मनोरंजन जगत में पसरा मातम, CID के इस मशहूर एक्टर का हुआ निधन

जुड़वा बच्चों ने किया रुबीना दिलैक को परेशान, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर खुद बताया हाल

बिग बॉस के इस स्ट्रांग कंटेस्टेंट पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार, फैंस को लगा बड़ा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -