उछल-कूद करती हुई नजर आई शहनाज, वीडियो वायरल

उछल-कूद करती हुई नजर आई शहनाज, वीडियो वायरल
Share:

पंजाब की कैटरीना कही जाने वाली शहनाज़ हमेशा ही किसी न किसी  बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, इतना ही नहीं शहनाज़ हमेशा ही अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए कुछ न कुछ नया करती हुई दिखाई देती है। लेकिन बीते वर्ष उन्होंने अपने सबसे अच्छे मित्र सिद्धार्थ को खो दिया, जिसके बाद वह बहुत ही ज्यादा टूट गई थी, और उन्होंने सोशल मीडिया से भी दूरी बना ली थी, जिसके बाद उनके फैंस उन्हें लेकर बहुत परेशान हो गए थे।

कुछ समय बीता जिसके बाद शहनाज़ ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर वापसी कर ली, लेकिन इन सभी के बीच लोगों ने उनपर तंज कसना शुरू कर दिया लेकिन शहनाज़ ने तब भी हार नहीं मानी और इन सभी को लताड़ते हुए खुद को एक अलग ही रूप में दूसरों के सामने पेश किया। हालाँकि वह अपने दर्द को ज्यादा समय तक किसी से भी नहीं छुपा पाई लेकिन फिर भी उन्होंने किसी के आगे खुद को बेबस नहीं होने दिया। वहीं हाल ही में उन्होंने अपना एक और नया वीडियो साझा किया है। 

 

जो कि इस समय तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जी हां आप भी इस वीडियो में देख सकते है कि किस तरह से मस्ती भरे अंदाज में दिखाई दे रही है, वहीं वह इस वीडियो को बनाते हुए कितनी खुश लग रही है, शहनाज की इस वीडियो को देखने के बाद ही उनके फैंस भर भर कर कमैंट्स भी कर रहे है। और उनकी वीडियो की तारीफ भी कर रहे है। 

केवल फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि अपनी शादी को लेकर भी चर्चाओं में रहे है सूर्या

इतने करोड़ रुपए में बेचा गया ऐश्वर्या की इस मूवी का हिंदी वर्जन

जल्द ही सोनू सूद लेकर आ रहे है अपना एक नया शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -