शहनाज ने गाया सलमान का गाना, सलीम जावेद बोले- 'शानदार आवाज'
शहनाज ने गाया सलमान का गाना, सलीम जावेद बोले- 'शानदार आवाज'
Share:

पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल इन दिनों लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं। उन्हें आप सभी ने टीवी शो बिग बॉस 13 में देखा होगा जहाँ उन्होंने अपने बेहतरीन अंदाज से सभी को घायल किया था। वैसे आजकल शहनाज गिल अपने ट्रांसफॉर्मेशन के लिए चर्चाओं में बनी है, उन्होंने अपने लुक को पूरा का पूरा बदल डाला है और इसी के कारण वह चर्चाओं का हिस्सा हैं। वैसे इस बीच उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

आप सोच रहे होंगे उनका यह वीडियो उनके लुक के कारण वायरल हो रहा है तो हम आपको बता दें कि ऐसा नहीं है। जी दरअसल यह वीडियो उनकी आवाज के लिए खूब वायरल हो रहा हैं। पंजाबी गानों में अपने आवाज का जादू बिखेरने के बाद अब शहनाज गिल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह सलमान खान का सुपरहिट गाना अर्जुन कानूनगो के साथ गाती नजर आ रही है। आप देख सकते हैं शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर इस गाने के एक वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में वह सलमान खान और कटरीना कैफ का फेमस गाना दिल दिया गल्लां गाते दिखाई दे रहीं हैं।

वहीँ इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है- 'दिल से कमेंट करें अगर आप चाहते हैं कि मैं ऐसे ही कवर सॉन्ग्स बनाऊं'। #ShehnaazSings।' इस वीडियो को देखकर सलीम जावेद ने कमेंट किया है, 'ऑसम शहनाज, शानदार आवाज'। वहीँ उनके अलावा भी कई लोगों ने शहनाज गिल के गाने पर कमेंट्स किये हैं।

सारा गुरपाल के नए फोटोशूट ने मचाया धमाल

रोहनप्रीत के परिवारवालों से मिली नेहा कक्क्ड़,रोका का वीडियो किया शेयर

दिल्ली में रजिस्टर मैरिज करेंगे नेहा और रोहनप्रीत, वायरल हुआ शादी का कार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -