BB13 : घरवालों को लगेगा बड़ा झटका, शहनाज गिल होगी घर से बेघर
BB13 : घरवालों को लगेगा बड़ा झटका, शहनाज गिल होगी घर से बेघर
Share:

टीवी का जाना माना और सबसे अधिक विवादित शो बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले में बेहद कम समय बचा है. इसके अलावा सोमवार के एपिसोड में खुलासा होगा कि विशाल आदित्य सिंह, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल में से कौन एक कंटेस्टेंट शो से बेघर हो सकता है . फिलहाल प्रोमो वीडियो में सलमान खान ने शहनाज के एविक्शन की बात कही है. इसके अलावा यदि बात की जाए परन्तु इसमें कितनी सच्चाई है ये अभी तक सस्पेंस है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की प्रोमो में सलमान खान ने पंजाब की कटरीना कैफ शहनाज गिल के एविक्शन की बात घरवालों को बताई. ये जानकर सभी शॉक्ड रह गए. वही इसके बाद सलमान खान वहां से चले गए. अपने बेघर होने की बात जानकर शहनाज गिल बहुत रोईं. वे रश्मि देसाई और बाकी घरवालों से गले लगकर फूट-फूटकर रोती हैं. वही इस बीच अगर किसी को नोटिस किया जाना जरूरी है तो वे सिद्धार्थ शुक्ला हैं. सिद्धार्थ को शहनाज के एविक्शन पर भरोसा नहीं हो रहा है. वे कोने में चुपचाप खड़े हैं और हैरान-परेशान हैं. 

शहनाज के एविक्शन से सिद्धार्थ कितने परेशान और इमोशनल हैं, इसका अंदाजा साफ लगाया जा सकता है.इसके अलावा वैसे बिग बॉस फैनक्लब की मानें तो शहनाज गिल का एविक्शन फेक है. ये सब सलमान खान की मस्ती है. रिपोर्ट्स हैं कि शहनाज गिल नहीं विशाल आदित्य सिंह एविक्ट हुए हैं. शो में एंटरटेनमेंट और इमोशन का तड़का लगाने के लिए सलमान खान ने प्रैंक किया है. वही बिग बॉस का मेन गेट खुलने के बाद सलमान खान शहनाज गिल को सुरक्षित करेंगे और विशाल के बेघर होने की न्यूज देंगे. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by BIGG BOSS JASSOS  (@biggbossjassos) on

BB13: रश्मि ने सबके सामने किया अरहान से ब्रेकअप, हिमांशी को कही ये बात

दर्शको के चुनाव के मुताबिक ये नए टीवी शोज करेंगे मनोरंजन

फोन के बाद टीवी चैनल के टैरिफ प्लान की बारी, होंगे महंगे प्लान्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -