शहनाज गिल पर इस कंटेस्टेंट ने लगाया बायस्ड होने का आरोप, बोला - मुझे आप पसंद नहीं आई हो.
शहनाज गिल पर इस कंटेस्टेंट ने लगाया बायस्ड होने का आरोप, बोला - मुझे आप पसंद नहीं आई हो.
Share:

कलर्स टीवी का रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे में जमकर ड्रामा देखने को मिल रहा है. शहनाज गिल को इंप्रेस करने आए कंटेस्टेंट मयंक अग्निहोत्री ने पंजाब की कटरीना कैफ को नाराज कर दिया है.जी हां, मयंक ने शहनाज पर बायस्ड होने का आरोप लगा दिया है.

अपकमिंग एपिसोड में मयंक अग्निहोत्री और शहनाज गिल के बीच जमकर बहसबाजी देखने को मिलेगी. मयंक ने शहनाज को साफ कहा कि वे उन्हें पंसद नहीं आई हैं. शहनाज ने मयंक की क्लास लगाई और उन्हें हिदायत देते हुए कहा कि इस शो में कंट्रोवर्सी करने की कोई जरूरत नहीं है. मयंक और शहनाज के बीच हुई तू-तू मैं-मैं से भरा ये प्रोमो वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

शहनाज ने मयंक को कहा- यहां जितनी देर भी हो इज्जत से रहो वरना गेट लोस्ट. यहां पर कंट्रोवर्सी मत करो. आप इस शो में आए हो. जिस चीज के लिए यहां पर आए हो वो कर भी नहीं रहे हो. शहनाज ने मयंक को इज्जत से रहने की चेतावनी दे दी. शहनाज की बातों का बेबाक जवाब देते हुए मयंक ने कहा- मैं कोई कंट्रोवर्सी नहीं कर रहा हूं. ये मेरा एटिट्यूड है. मुझे आप पसंद नहीं आई हो. बता दें की इससे पहले मयंक ने शहनाज संग डेट पर जाने के लिए लड़कियों की तरह मेकअप करने और कपड़े पहनने से मना कर दिया था. तब भी शहनाज और मयंक के बीच टशन देखने को मिला था.

शेफाली बग्गा को है आरती की शादी का इंतज़ार

इस खास तैयारी के साथ बनी है एकता कपूर की मेंटलहुड

क्या मिस्टर बजाज ने की है प्रेरणा की हत्या, अनुराग की बहन ने बताया सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -