शेफाली बग्गा को है आरती की शादी का इंतज़ार

शेफाली बग्गा को है आरती की शादी का इंतज़ार
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस का सीजन 13 हर मायनों में सफल साबित हुआ था. वहीं शो ने टीआरपी के मामले में भी कई रिकॉर्ड कायम किए थे तो वहीं शो के कंटेस्टेंट्स ने भी खूब एंटरटेन किया था. इसके साथ ही अब शो तो खत्म हो चला है परन्तु कंटेस्टेंट के बीच अभी भी जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. आसिम-रश्मि, सिद्धार्थ-शहनाज के बाद अब शेफाली बग्ना और आरती सिंह भी शो के बाद एक दूसरे से मिली हैं. दरअसल शेफाली बग्गा ने आरती सिंह के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया है. इसी बात का गवाह है वो तस्वीरें जो खुद शेफाली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा की हैं. 

इसके अलावा उन तस्वीरों को साझा कर शेफाली ने एक स्वीट मेसेज भी लिखा है. शेफाली लिखती हैं, 'आज मैं इंडिपेंडेंट आरती सिंह से मिली. बिग बॉस के घर में हम दोनों की काफी लड़ाई हुई परन्तु बाद में सब इतना अच्छा रहा कि अब हमें एक दूसरी की कंपनी काफी पसंद है.'. वैसे शेफाली ने तो यहां तक कह दिया है कि वो बहुत जल्द आरती को शादी करते हुए देखना चाहती हैं. अब इस बात में तो कोई दो राय नहीं कि आरती सिंह ने बिग बॉस के घर में बेहतरीन खेल दिखाया था. 

उन्होंने अपने गेम के बलबूते शो में फिनाले तक का सफर तय किया था. वहीं शो से पहले जरूर वो ज्यादा फेमस नहीं थी परन्तु शो खत्म होने के बाद आरती ने कई फैंस कमाए हैं. वैसे याद दिला दें, जिस आरती सिंह को आज शेफाली बग्गा इतना पसंद कर रही हैं, एक वक्त दोनों की काफी लड़ाई होती थी. वहीं बिग बॉस के शुरुआती हफ्तों में आरती और शेफाली में तीखी नोक-झोंक देखने को मिली थी. दोनों ने एक दूसरे पर निजी हमले तक किए थे. परन्तु लगता है शो खत्म होने के बाद दोनों ने सभी मनमुटाव को भुला एक दूसरे से दोस्ती कर ली है.

क्या मिस्टर बजाज ने की है प्रेरणा की हत्या, अनुराग की बहन ने बताया सच

रश्मि देसाई ने आसिम रियाज़ के बारे में बताई हैरान कर देने वाली बाते

Khatron ke Khiladi 10: 300 फिल्मों में काम कर चुकी रानी चटर्जी का यह है असली नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -