शीना मर्डर केस में आरोपियों की न्यायिक हिरासत बढ़ी

Sep 22 2015 06:56 AM
शीना मर्डर केस में आरोपियों की न्यायिक हिरासत बढ़ी

मुंबई : हाई प्रोफाइल शीना बोरा हत्याकांड में इंद्राणी मुखर्जी समेत तीनों अपराधीयों की न्यायिक हिरासत 5 अक्तूबर तक बढ़ा दी गई है। इन तीनों अपराधियो की न्यायिक हिरासत सोमवार को खत्म हो रही थी। इसलिए इन तीनों को सुरक्षा की वजह से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बांद्रा मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट प्रस्तुत किया गया। अदालत ने इंद्राणी, उनके पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर श्याम राय की न्यायिक हिरासत बढ़ा दी है।

महाराष्ट्र सरकार ने इस हत्याकांड की तफ्तीश CBI से कराने का फैसला लिया। फिलहाल अभी तक CBI ने इस मामले को स्वीकार नहीं किया है। लेकिन CBI के सूत्रों का कहना है कि राज्य सरकार के नोटिफिकेशन जारी होने के बाद CBI की विशेष टीम शीना हत्याकांड में अपनी तफ्तीश शुरू करेगी।

इधर एनसीपी ने मामले की जांच CBI से कराने के राज्य सरकार के फैसले पर संदेह जताया है। एनसीपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता नवाब मलिक ने आरोप लगाया है कि शीना बोरा हत्या कांड की जांच CBI को सौंप कर सरकार मामले को दबाना चाहती है। उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस की टीम बेहतर तरीके से इस मामले की तफ्तीश रही थी। लेकिन इसे CBI को सौंप कर इस हत्याकांड में संलिप्त अन्य लोगो को बचाने का प्रयास किया जा रहा है।