शीना बोरा हत्याकांड : पुलिस ने भेजा शीना बोरा के पूर्व प्रेमी को समन
शीना बोरा हत्याकांड : पुलिस ने भेजा शीना बोरा के पूर्व प्रेमी को समन
Share:

मुंबई : मुंबई पुलिस ने शीना बोरा हत्याकांड में गुरुवार को दूसरे चरण की पूछताछ के लिए शीना के पूर्व प्रेमी और आईएनएक्स मीडिया के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) पीटर मुखर्जी के बेटे राहुल मुखर्जी को समन भेजा। इस हाईप्रोफाइल हत्याकांड की जांच कर रही पुलिस ने बुधवार शाम खार पुलिस थाने में राहुल से एक घंटे से ज्यादा देर तक पूछताछ की थी। राहुल से इस दौरान शीना से उनके पांच साल से अधिक लंबे रिश्ते, उनकी सौतेली मां इंद्राणी मुखर्जी (45) और अन्य पहलुओं को लेकर पूछताछ की गई।

आईएनएक्स मीडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी ने बुधवार को इस हत्याकांड में एक सनसनीखेज खुलासा किया। उन्होंने कहा कि शीना का उनके बेटे राहुल से प्रेम प्रसंग था और यह बात इंद्राणी को पसंद नहीं थी। वहीं, बुधवार को यह भी दावा किया कि उन्हें नहीं मालूम था कि शीना इंद्राणी की सौतेली बहन नहीं बल्कि उनकी बेटी है। पुलिस ने फिलहाल 24 अप्रैल, 2012 के शीना बोरा हत्या मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

इन तीन लोगों में शीना की मां इंद्राणी, इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना और इंद्राणी के ड्राइवर श्याम राय शामिल हैं। आने वाले दिनों में कई और लोगों को गिरफ्तार किए जाने की संभावना है। मुंबई पुलिस आयुक्त राकेश मारिया के मुताबिक, 24 अप्रैल, 2012 को शीना की हत्या कर दी गई थी। उसका शव 23 मई, 2013 को रायगढ़ पुलिस ने बरामद किया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -