'उनका खुद का तलाक हुआ है और 20 साल के बच्चों को देखने में लगे हो', सीनियर एक्ट्रेस को लेकर बोली ईशा
'उनका खुद का तलाक हुआ है और 20 साल के बच्चों को देखने में लगे हो', सीनियर एक्ट्रेस को लेकर बोली ईशा
Share:

टीवी के मशहूर स्टार कपल ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का पिछले दिनों ब्रेकअप हो चुका है। दोनों ने शो 'उडारियां' में साथ काम किया था। ईशा समर्थ से पहले अभिषेक कुमार संग रिलेशनशिप में थीं। बिग बॉस 17 में ईशा-समर्थ संग प्रतियोगी रहीं रिंकू धवन ने एक इंटरव्यू में उनके ब्रेकअप पर कमेंट किया था। रिंकू धवन ने कहा था उन्हें जरा भी हैरान नहीं है।

उन्होंने बताया- मैंने समर्थ को पहले ही बोला था ये रिलेशनशिप 6 महीने से अधिक नहीं चलेगा, ईशा किसी और के साथ होगी। रिंकू का कहना था- ईशा करियर को लेकर फोकस है। इसमें गलत नहीं है। जो जब तक काम आए तब तक ठीक है, फिर तो चले जाओ। रिंकू धवन का ये कमेंट सुन ईशा भड़की हैं। अपने एक इंटरव्यू के चलते ईशा ने रिंकू को खूब खरी खोटी सुनाई है।

ईशा ने कहा- मुझे उनकी बातों का फर्क नहीं पड़ा। वो खुद की शादीशुदा जिंदगी में सफल नहीं रहीं। वो इतनी गंदी बातें बोल रही हैं। उनका खुद का तलाक हुआ है। आप 20 वर्ष के बच्चों को देखने में लगे हो। हमारा क्या है ब्रेकअप होगा फिर रिलेशनशिप हो जाएगा। मगर खुद को देखो आपकी शादी भी नहीं चली। अच्छा होगा यदि आप खुद पर फोकस करेंगे। बता दे कि रिंकू धवन की शादी अभिनेता किरण करमाकर से हुई थी। 15 वर्ष पश्चात् दोनों का तलाक हुआ था। इस शादी से उनका एक बेटा भी है।

मुनव्वर फारूकी के निकाह पर आई दोस्तों की प्रतिक्रिया, जानिए किसने क्या कहा?

डांस दीवाने 4 के सेट पर रो पड़ी भारती सिंह, सुनील शेट्टी का जताया आभार

आखिर क्यों घर छोड़कर भागे थे 'तारक मेहता...' शो के सोढ़ी? खुद कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -