एक हफ्ते में ठीक हुई कोरोना पॉजिटिव पाई गई इस स्टार की बेटी
एक हफ्ते में ठीक हुई कोरोना पॉजिटिव पाई गई इस स्टार की बेटी
Share:

इस समय कोरोना वायरस का खतरा बना हुआ है और लोग अपने अपने घरों में कैद हो चुके हैं. ऐसे में बीते दिनों ही बॉलीवुड में भी इसका कहर बरपा और कनिका कोरोना पॉजिटिव पाईं गईं. वहीं अब वह ठीक हो गईं हैं लेकिन उनके बाद फिल्म प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी को कोरोना पॉजिटिव पाईं गईं थीं और फिर उनकी बड़ी बहन और उसके बाद उनके पिता. ऐसे में हाल ही में एक खुशखबरी सामने आई है.

जी दरअसल हाल ही में सामने आई कुछ मीडिया रिपोर्ट ये दावा कर रही हैं कि शजा मोरानी बिल्कुल ठीक हो गई हैं. आप सभी को बता दें कि बीते दिनों मुंबई के जूहू में रहने वाले प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था लेकिन उनमें कोई विजिबिल लक्षण नहीं दिख रहे थे. वहीं उसके बाद करीबन 1 हफ्ते तक उनका ट्रीटमेंट चला और अब वो ट्रीटमेंट पर रेस्पॉन्स कर रही हैं.

जी हाँ, एक रिपोर्ट में यह सामने आया है कि पहले कोरोना पॉजिटिव पाई जाने वाली शजा अब कोरोना नेगेटिव हो चुकीं हैं. जी दरअसल करीम के परिवार के एक करीबी सोर्स के हवाले से इस रिपोर्ट में कहा गया है कि ,'शजा की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आई है लेकिन फिर भी उनकी एक बार फिर से टेस्ट किया गया है ताकि ये बात पक्की हो सके. वैसे अगली रिपोर्ट कल आने के बारे में कहा गया है और उम्मीद यह जताई जा रही है कि कल उन्हें अस्पताल से भी छुट्टी मिल जाएगी और वो घर जा सकेंगी'.

मेडिकल वर्कर्स के लिए यह एक्टर करेगा अनोखा काम, सुनकर हो जाएंगे खुश

बालकनी में एक-दूजे संग समय बिताते नजर आए विरूष्का

हार्दिक के साथ रह रहीं हैं नताशा, बनाया पैनकेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -