बीजेपी के 'शत्रु' ने किया तेजस्वी का गुणगान
बीजेपी के 'शत्रु' ने किया तेजस्वी का गुणगान
Share:

पटना : बिहार विधानसभा में सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव को समझाइश दी थी. नीतीश ने  'बाबू' कहकर तेजस्वी को समझाते हुए शांति से अपनी बात रखने की सलाह तक दे डाली थी. मगर इसके उलट  मंगलवार को नीतीश कुमार की प्रशंसा करने वाले और दोस्त कहे जाने वाले बीजेपी के बागी सांसद शत्रुघ्‍न सिन्हा ने तेजस्वी के स्वभाव की जमकर तारीफ की. शत्रुघ्‍न सिन्हा ने तेजस्वी को काफी शांत और परिपक्‍व इंसान बताया. शत्रु ने कहा, लालू प्रसाद से मेरे पारिवारिक संबंध रहे हैं. उनसे मिलने रांची गया था. वहां उनसे मिलकर काफी अच्छा लगा. वे बिहार के लाल हैं. इसलिए उनसे मिलने के बाद इस दुख की घड़ी में रामनवमी के दिन लालू जी की परिवार से मिला. यहां राबड़ी, तेजस्वी और तेजप्रताप से मिलना काफी खास रहा.

तेजस्वी यादव के बारे में उन्होंने कहा उनका राजनीति में भविष्य काफी उज्‍‍जवल है. तेजस्वी सयंमित और परिपक्‍व नेता के रूप में उभरे हैं. तेजस्वी में बड़े नेता बनने के सारे गुण हैं. उन्हें बेहतर ट्रेनिंग मिली है. उन्हें पता है कितना और क्या बोलना है. वह बड़े ही परिपक्‍वता के साथ अपनी बात रखते हैं. मुझे तेजस्वी में शरद पवार की छवि दिखती है. तेजस्वी बिहार के अगले सीएम उम्मीदवार के रूप में मजबूती के साथ अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे. मेरे दोस्त नीतीश  कुमार भी मानते हैं कि तेजस्वी का बड़ा राजनीतिक करियर है, उन्होंने सदन में इसका जिक्र भी किया. इसलिए दोनों के बीच में कड़ा मुकाबला होगा.

मैं तेजस्वी के बात करने के तौर तरीके से बहुत प्रभावित हूँ. इतनी कम उम्र में तेजस्वी जिस तरह अपनी बात रखते हैं वो काबिले तारीफ है. तेजस्वी ही नहीं तेजप्रताप दोनों भाई अच्छे व्यक्तित्व के इंसान हैं. दोनों मजबूत होकर काफी सुलझे तरीके से अपनी बात रखते हैं. उन्हें उनकी मां राबड़ी देवी से ताकत मिलती है. हाल के दिनों में मुझे युवा नेताओं में तेजस्वी और अखिलेश यादव बहुत पसंद हैं. दोनों का राजनीति में उज्व्वल भविष्य है.

लालू से रिम्स में मिलने पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा

एक दिन देश में ईमानदार पकौड़ा बेचने वाले ही रह जाएंगे- शत्रुघ्न सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा,वादा करने के बाद मुकर रहे है मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -