शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा,वादा करने के बाद मुकर रहे है मोदी
शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा,वादा करने के बाद मुकर रहे है मोदी
Share:

दिल्ली : बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने की लड़ाई में अब बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा भी कूद पड़े है. शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए सवाल उठाया है कि आखिर वादा करने के बावजूद उन्होंने आंध्र प्रदेश और बिहार को अब तक विशेष राज्य का दर्जा क्यों नहीं दिया? ट्विटर पर प्रधानमंत्री से विशेष राज्य के दर्जे पर सवाल पूछते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि प्रधानमंत्री और केंद्र सरकार के द्वारा आंध्र प्रदेश और बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की बात करने के बाद भी ऐसा क्यों नहीं हुआ है ?

आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा मिलने की वकालत करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू और उनके प्रदेश को कम से कम विकास के लिए विशेष पैकेज तो मिलना ही चाहिए.शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि कितने वर्षों की अनदेखी के बावजूद भी उन्हें पीएम मोदी पर भरोसा है कि आंध्र प्रदेश और बिहार दोनों को विशेष राज्य का दर्जा जरूर मिलेगा. 

वहीं दूसरी तरफ बिहार को विशेष राज्य का दर्जा मिलने की वकालत करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पिछले कई वर्षों से प्रदेश के लिए विशेष राज्य के दर्जे की मांग कर रहे हैं. लेकिन अब तक ऐसा नहीं हुआ है. 2015 के विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा बिहार के लिए 1.65 लाख करोड़ विशेष पैकेज की घोषणा को लेकर भी शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि अब तक वह पैसा भी बिहार को नहीं मिला है. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि बिहार और झारखंड के विभाजन के बाद से ही बिहार को विशेष पैकेज की बात कही जा रही है. लेकिन अब तक ऐसा नहीं हुआ है. विकास के बिना प्रदेश में लोग जीने को मजबूर है और यह काफी डराने वाले हालात है.

बीजेपी सांसद का मोदी पर तंज ‘हमारे चौकीदार ए वतन’

एक दिन देश में ईमानदार पकौड़ा बेचने वाले ही रह जाएंगे- शत्रुघ्न सिन्हा

बीजेपी के "शत्रु'' ने किया रेणुका का समर्थन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -