एक दिन देश में ईमानदार पकौड़ा बेचने वाले ही रह जाएंगे- शत्रुघ्न सिन्हा
एक दिन देश में ईमानदार पकौड़ा बेचने वाले ही रह जाएंगे- शत्रुघ्न सिन्हा
Share:

पटना: भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के बीजेपी और नरेंद्र मोदी सरकार पर हमले लगातार जारी है. शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर नोटबंदी और पीएनबी घोटाले को लेकर पीएम मोदी पर कटाक्ष किया कि जिस दर से बड़े कारोबार बंद और बड़े कारोबारी घोटाला कर देश से फरार हो रहे हैं उससे लगता है देश में ईमानदार पकौड़ा बेचने वाले ही रह जाएंगे. पटना साहिब से भाजपा सांसद शत्रुघ्न ने ट्वीट के जरिए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा. शत्रुघ्न ने नोटबंदी के फैसले पर कटाक्ष करते हुए आरोप लगाया कि सरकार ने यह सुनिश्चित किया कि हर गरीब और मध्यम वर्ग भारतीय बैंक जाकर और लंबी कतार में खड़े होकर राशि जमा करे तथा अपनी अपनी ‘जन्म कुंडली’ का ब्योरा दे.

शत्रुघ्न ने केंद्र सरकार पर पीएनबी धोखाधड़ी मामले को लेकर आरोप लगाया है कि समय पर कार्रवाई नहीं किए जाने के कारण नीरव मोदी देश से बाहर फरार हो गया. शत्रुघ्न ने कटाक्ष करते हुए सुझाव दिया कि कभी भी छोटे ऋण न लें हमेशा हजारों करोड़ रुपए के बड़े ऋण लें. शक्तिशाली लोग आपके बचाव के लिए लाइन लगाए रहेंगे.

गौरतलब है कि बीजेपी और पीएम मोदी से अलगाव के चलते शॉट गैन शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी से बगावत कर चुके है और उनका कहना है कि यदि सच बोलना बगावत है तो हम बागी ही सही.

बीजेपी सांसद का मोदी पर तंज ‘हमारे चौकीदार ए वतन’

बीजेपी के "शत्रु'' ने किया रेणुका का समर्थन

व्यक्ति से बड़ी पार्टी होती है -शत्रुघ्न सिन्हा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -