लोकसभा चुनाव: राहुल गाँधी पर फ़िदा हुए भाजपा के 'शत्रु', न्याय स्कीम को बताया मास्टरस्ट्रोक
लोकसभा चुनाव: राहुल गाँधी पर फ़िदा हुए भाजपा के 'शत्रु', न्याय स्कीम को बताया मास्टरस्ट्रोक
Share:

पटना: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा जल्द ही कांग्रेस का हाथ थामने वाले हैं। सोशल मीडिया पर निरंतर कांग्रेस के पक्ष में लिख रहे शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी को मास्टर ऑफ सिचुएशन करार दिया है। उन्होंने राहुल गाँधी की न्यूनतम आय योजना (न्याय) की प्रशंसा करते हुए कहा है कि इसका ऐलान करना 'मास्टर ऑफ सिचुएशन' राहुल गांधी का मास्टरस्ट्रोक है। 

लोकसभा चुनाव: अखिलेश यादव का दावा, यूपी में बस एक सीट ही जीत पाएगी भाजपा

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा है कि, न्यूनतम आय गारंटी योजना का ऐलान करना मास्टर ऑफ सिचुएशन राहुल गांधी का मास्टरस्ट्रोक है। इसने हमारे कुछ महत्वपूर्ण लोगों को परेशान कर दिया है और उन्होंने तुरंत एक प्रेस वार्ता कर इस घोषणा को छल कपट बताया है।' आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को प्रेस वार्ता में ऐलान करते हुए कहा था कि अगर वे सत्ता में आते हैं तो वे देश के गरीबों के लिए विश्व की सबसे बड़ी इनकम गारंटी स्कीम लागू करेगी। इसके तहत हर महीने 12 हजार रुपये से कम कमाने वाले परिवार को प्रति माह 6 हजार रुपये प्रदान करने का प्रावधान किया जाएगा। 

लोकसभा चुनाव: भाजपा ने 28 वर्षीय 'युवा तुर्क' को बनाया उम्मीदवार, बेंगलुरू दक्षिण से लड़ेंगे चुनाव

कांग्रेस ने इसे न्यूनतम आय योजना का नाम दिया है और शॉर्ट फॉर्म में इसे 'न्याय' के रूप इसका प्रचार किया जा रहा है। पार्टी का कहना है कि इस योजना से देश के उन गरीबों को न्याय मिलेगा जो गत पांच वर्षों से मुश्किलों से लड़ रहे हैं। एक दूसरे ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि, 'मैं अपने सीखे-सिखाए दोस्तों/नेताओं से सवाल करना चाहता हूं कि जब आप कई जुमलों...जैसे हर किसी को 15 लाख, किसानों का ऋण माफ और सब्सिडी, प्रतिवर्ष 2 करोड़ से अधिक नौकरियां वगैरह की घोषणा करते हैं तो क्या यह सब सही है?' 

खबरें और भी:-

मद्रास हाई कोर्ट ने सार्वजनिक स्थानों से अनधिकृत बैनर-होर्डिंग्स हटाने के निर्देश दिए

लोकसभा चुनाव: पटना एयरपोर्ट पर भाजपा समर्थक आपस में भिड़े, 'रविशंकर प्रसाद वापस जाओ' के नारे लगाए

लोकसभा चुनाव: नितिन गडकरी के खिलाफ कांग्रेस ने उतारा भाजपा का बागी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -