शत्रुघ्न ने ट्विट कर किया जेटली पर हमला
शत्रुघ्न ने ट्विट कर किया जेटली पर हमला
Share:

पटना : दिल्ली जिला क्रिकेट संगठन के मसले को लेकर केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली हर ओर से घिरे हुए नज़र आ रहे हैं। इस मामले में सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विट कर कहा कि PM मोदी ने अप्रत्यक्षतौर पर केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली का इस्तीफा मांगा है। शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्विट में लिखा है कि जेटली पूर्व उपप्रधानमंत्री आडवाणी की राह पर ही चले। शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने ट्वीट में सांसद कीर्ति आज़ाद को हीरो कहा है। उन्होंने लोगों से अनुरोध करते हुए कहा कि जो भ्रष्टाचार के साथ लड़ रहे हैं, उनका साथ दीजिए।

शत्रुघ्न सिन्हा का कहना था कि जिस तरह से आडवाणी जी ने स्वयं इस्तीफा दिया था और फिर बेदाग निकले थे इसी तरह से केंद्रीय वित्तमंत्री अरूण जेटली को करना चाहिए। दूसरी ओर ट्विट में लिखा और कहा कि जिस पार्टी की अपनी अलग पहचान थी वह मतभेदों की पार्टी बन गई। उन्होंने भाजपा में उलझे मतभेदों पर दुख जताया।

बता दे कि डीडीसीए के मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भारतीय जनता पार्टी के संसदीय दल की बैठक में कहा गया कि केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली इस तरह से बेदाग निकल जाऐंगे जैसे लालकृष्ण आडवाणी हवाला मसले पर बेदाग निकल कर सामने आए थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -