वाजपेयी को याद कर भावुक हुए शत्रुघ्न, कहा- लौट आइए अटल जी

वाजपेयी को याद कर भावुक हुए शत्रुघ्न, कहा- लौट आइए अटल जी

नई दिल्ली : पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी कल दिल्ली के राष्ट्रीय स्मृति स्थल में भले ही पंचतत्व में विलेन हो गए हो लेकिन पूरा देश हमेशा उन्हें याद करता रहेगा. उनके निधन से भारतीय राजनीति को एक गहरा धक्का लगा है. ना केवल बीजेपी बल्कि विपक्षी दलों ने भी उनके निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है. बता दें कि अटलजी ने गुरुवार शाम को दिल्ली के AIIMS में 5 बजकर 5 मिनट पर अंतिम सांस ली थी, इसके बाद पूरा देश शोकमय हो गया था.

अटलजी बीजेपी के लिए पिता तुल्य या चुनावी हथियार ?

देश के दिग्गज से दिग्गज राजनेता ने उनके निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया. साथ ही उन्हें भावपूर्ण श्रृद्धांजलि भी अर्पित की. बॉलीवुड अभिनेता और भाजपा नेता शत्रुघ्न सिन्हा भी अटलजी के निधन से काफी भावुक नजर आए. सिन्हा ने अटल बिहारी वाजपेयी को याद करते हुए कहा कि अटल जी आप वापस लौट आइए. 

राष्ट्रीय शोक को भुलाकर सिद्धू का पाकिस्तान जाना कितना उचित ?

अटल बिहारी वाजपेयी सचमुच देश के महान सपूत थे, यहां कल देश की जनता और राजनेताओं ने साबित भी कर दिखाया. सिन्हा ने कहा कि अटल जी और आडवाणी जी मेरे राजनीतिक गुरु हैं. वे मेरे पिता समान हैं. अटल जी की पार्थिव देह कल उनके घर के बाद दिल्ली में भाजपा मुख्यालय पर रखी गई थी, यहां राजनेताओं समेत आम लोगों ने भी वाजपेयी के अंतिम दर्शन किए. इसके बाद भाजपा मुख्यालय से स्मृति स्थल तक उनकी अंतिम यात्रा निकाली गई. जहां पूरे राजकीय सम्मान के साथ कल शाम 5 बजे उनका अंतिम संस्कार किया गया. 

खबरें और भी...

 

अटल जी की श्रद्धांजलि का विरोध करने वाले ओवैसी के पार्षद की हुई पिटाई

पाकिस्तान में अटल जी को याद कर रो पड़े नवजोत सिंह सिद्धू

?