भारतीय मुक्केबाजों का अमेरिका दौरा रद्द
भारतीय मुक्केबाजों का अमेरिका दौरा रद्द
Share:

गुवाहाटी में एआईबीए महिला यूथ विश्व मुक्केबाजी चैम्पियनशिप चल रही है. इस चैम्पियनशिप में भारतीय खिलाड़िया का प्रदर्शन अब तक शानदार रहा है. अगले महीने टेक्सस में प्रतिष्ठित माइकल जॉनसन परफॉर्मेंस सेंटर में 10 दिवसीय ट्रेनिंग दौरे पर भारत के 7 पुरुष मुक्केबाजों को जाना था, लेकिन समय पर वीजा नहीं मिलने के कारण इस दौरे को रद्द कर दिया गया है. इस दौरे के लिए उन खिलाड़ियों को चुना गया था, जिन्होंने इस साल जर्मनी के हैम्बर्ग में विश्व चैंपियनशिप में हिस्सा लिया था.

भारतीय मुक्केबाजों के ट्रेनिंग के लिए अमेरिका दौरे के रद्द होने पर भारत के हाई परफॉर्मेंस निदेशक सेंटियागो नीवा ने कहा कि ''भारतीय खेल प्राधिकरण ने सभी जरूरी स्वीकृतियां दे दीं थीं लेकिन हमने महसूस किया कि हमें समय पर वीजा नहीं मिलेगा. इसलिए दौरा रद्द करना पड़ा। बेहद निराशा है लेकिन उम्मीद करते हैं कि हम बाद में इसकी योजना बना पाएंगे.''

बता दे कि ट्रेनिंग के लिए अमेरिका दौरे के लिए चुनी गई टीम- अमित पंघल (49 किग्रा), कविंदर बिष्ट (52 किग्रा), सुमित सांगवान (91 किग्रा), विकास कृष्ण (75 किग्रा), गौरव बिधूडी (56 किग्रा), शिव थापा (60 किग्रा) और मनोज कुमार (69 किग्रा).

वर्ल्ड रेसलिंग चैंपियनशिप- ऋतु ने जीता रजत पदक

महिला युवा विश्व चैंपियनशिप: फाइनल में पहुंची पांच भारतीय खिलाड़ी

महिला मुक्केबाजी- सेमीफाइनल में उतरेगी चार भारतीय खिलाड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -