कांग्रेस ने एक बार फिर कसा स्मृति इरानी के सीरियल को लेकर तंज
कांग्रेस ने एक बार फिर कसा स्मृति इरानी के सीरियल को लेकर तंज
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस सांसद शशि थरुर अब केंद्रीय नेताओं के पूर्व प्रोफेसन को लेकर उन पर हमले करने लगे है। उन्होने केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री स्मृति ईरानी पर तंज कसते हुए कहा है कि पिछले दशक में रात 8.30 बजे कोई भी किसी को फोन नहीं कर सकता था, क्यों कि उसी वक्त सीरियल 'सास भी कभी बहू थी' का प्रसारण होता था और लोग टीवी से चिपके रहते थे।

यह बहुत ही मशहूर धारावाहिक था, फिर क्यों हम टीवी की तुलसी को एचआरडी मिनिस्टरी में देख रहे है। थरुर सीआईआई की ओर से आयोजितएक सम्मलेन में भारतीय शास्त्रः हमारे समय की झलक विषय पर बोल रहे थे। यहां भी उन्होने अपने भाषण में जेएनयू छात्र संघ का अध्यक्ष कन्हैया कुमार की चर्चा करते हुए कहा कि कन्हैया को भी भारतीय होने पर गर्व है।

जेएनयू में अपने संबोधन के दौरान थरुर ने कन्हैया की तुलना शहीद भगत सिंह से की थी। थरुर ने एक सवाल के जवाब में कहा कि जब वह युवक खड़ा होता है और कहता है कि मैं आजादी चाहता हूँ, तो उशका मतलब जातिवाद और पूंजीवाद होता है औऱ आप उसका विरोध करते है।

मैं उसके विरोध से सहमत नहीं हूँ। उसने कभी नहीं कहा कि उसे भारतीय होने पर गर्व नहीं है। जब कि कन्हैया कहता है कि उसे भारतीय होने पर नाज है और वो भारत को बेहतरीन जगह बनाने के लिए बदलाव चाहता है। उसे सीमा पर लड़ने वाले जवानों पर भी गर्व है। उसने अपनी मां को कपड़े साफ करते देखा, उसके पिता बिस्तर पर पड़े हैं। मत कहिए मुझे कि उसके परिवार को देश पर गर्व नहीं है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -